Kia से Royal Enfield तक, भारतीय बाजार में इस महीने लॉन्च होंगी ये कारें और बाइक

नई दिल्ली: अगर आप Kia से Royal Enfield के कार औऱ बाइक के लॉन्च होने के इंतजार कर रहे है तो यह खबर आप के लिए है। बता दे कि ऑटोमोबाइल बाजार के लिए सितंबर का महीना काफी गुलजार रहने वाला है। इस महीने कई नई कारों से लेकर बाइक तक बाजार में एंट्री करने वाली हैं। इसमें Kia, Skoda Toyota और Royal Enfield जैसे ब्रैंड्स शामिल है। तो आइए जानते हैं कौन से नए मॉडल्स की एंट्री इस महीने भारतीय बाजार में होने वाली है।

​किआ सॉनेट- सबसे पहले बात करते है किआ सॉनेट की आप को बता दे कंपनी की भारतीय बाजार में तीसरी कार है। इस कार को किआ भारत में 18 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। भारत में इस कार की कीमत 6.5 लाख रुपये से 12.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

​रॉयल एनफील्ड की Meteor 350- रॉयल एलफील्ड भी इस महीने भारत में अपनी Royal Enfield Meteor 350 लॉन्च करेगी। इस बाइक की कीमत 1.65 लाख रुपये से 1.85 लाख रुपये हो सकती है। भारत में यह बाइक 22 सितंबर को लॉन्च होगी।

​टोयोटा अर्बन क्रूजर- टायोटा अर्बन क्रूजर मारुति और टोयोटा के बीच पार्टनरशिप के तहत लॉन्च की जाएगी। यह कार मारुति की विटारा ब्रेजा का रिबैज्ड वर्जन है। कार की लॉन्चिंग डेट अभी तय नहीं है। इसकी कीमत 8.5 लाख रुपये से 11 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

​स्कोडा रैपिड – स्कोडा रैपिड भारत 17 सितंबर को लॉन्च होगी। इस कार की कीमत 8.5 लाख रुपये से 12.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है। यह कार 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आ सकती है।

 

Notifications    Ok No thanks