home page

दमदार बाइक खरीदने वाले की आ गई मौज! सिर्फ रॉयल एनफील्ड ₹9000 में देकर लाए नई ‘बुलेट’, फटाफट देखें धांसू ऑफर

नई दिल्ली: Royal Enfield Finance Scheme New. भारत में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बाइक्स की दिवानगी लोगों में छुपी नही है। कंपनी की बाइक्स के दीवाने युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक हर कोई है। कंपनी मार्केट में अपने ग्राहक वेस को बढ़ाने के लिए खास ऑफऱ दे रही है। जिससे आप भी अपने गैराज
 | 
दमदार बाइक खरीदने वाले की आ गई मौज! सिर्फ रॉयल एनफील्ड ₹9000 में देकर लाए नई ‘बुलेट’, फटाफट देखें धांसू ऑफर
दमदार बाइक खरीदने वाले की आ गई मौज! सिर्फ रॉयल एनफील्ड ₹9000 में देकर लाए नई ‘बुलेट’, फटाफट देखें धांसू ऑफर

नई दिल्ली: Royal Enfield Finance Scheme New. भारत में  रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बाइक्स की दिवानगी लोगों में छुपी नही है। कंपनी की बाइक्स के दीवाने युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक हर कोई है। कंपनी मार्केट में अपने ग्राहक वेस को बढ़ाने के लिए खास ऑफऱ दे रही है। जिससे आप भी अपने गैराज में 350 सीसी सेगमेंट वाली खड़ी करना चाहते हैं तो आप के लिए ये खबर अच्छी साबित होने वाली है।

 

बता दें कि  350 सीसी सेगमेंट में मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स रॉयल एनफील्ड के पास हैं। अपने रॉयल लुक और रेट्रो डिजाइन के चलते लोग कंपनी की बाइक्स पर टूट पड़ते हैं  हालांकि इनकी कीमत एक आम बाइक्स के मुकाबले थोड़ी ज्यादा होती है। जो कस्टमर अब तक लो बजट के चलते रॉयल एनफील्ड बाइक्स नहीं खरीद पा रहे थे, उनके लिए कंपनी एक खास ऑफर लाई है। इस ऑफर के जरिए आप सिर्फ 9000 रुपये देकर रॉयल एनफील्ड बुलेट घर ले जा सकते हैं।

देखें Royal Enfield Finance ऑफर

कंपनी अपने ग्राहकों का खूब ख्याल रखती है। कंपनी ने हाल में अपने पोर्टफोलियों में सबसे सस्ती बाइक को लॉन्च करने के बाद में अब रॉयल एनफील्ड ग्राहकों के लिए एक फाइनेंस स्कीम (Royal Enfield Finance Scheme) लेकर आई है। इसके तहत कंपनी की अलग-अलग बाइक्स को डाउन पेमेंट और ईएमआई पर बेचा जा रहा है। लिस्ट में सबसे कम डाउन पेमेंट Royal Enfield Bullet 350 का है। इस बाइक को आप सिर्फ 9000 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं।

बस इतनी होगी मंथली EMI

kअगर आप 9000 रुपये का डाउन पेमेंट देते हैं तो हर महीने की किश्त कितनी होगी। उदाहरण के लिए अगर आप बुलेट 350 का किक स्टार्ट वर्जन खरीदते हैं तो इसकी दिल्ली में ऑन रोड कीमत 1,71,017 रुपये होती है।

 

ऑनलाइन ईएमआई कैलकुलेटर से पता लगता है कि अगर आप 3 साल की किश्त बनवाते हैं तो हर महीने आपको करीब 5 हजार रुपये चुकाने होंगे। यहां हमने बैंक इंट्रेस्ट रेट को 9.7% रखा है।  ऐसे में अब ग्राहक कम कीमत में अपने लिए बाइक को खरीद सकते हैं।