TVS की बाइक भारतीय ग्राहकों को बहुत पसंद आती है। इसलिए एक लंबे समय से टीवीएस भारतीय ग्राहकों की फेवरेट टू व्हीलर कंपनी बनी हुई है।

इस बाइक की सबसे ख़ास बात रिकार्ड ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और दमदार इंजन के साथ माइलेज की है। TVS ने 2021 में इस बाइक को लॉन्च किया था। ये बाइक 125cc के साथ आती है।

बाइक में टीएफटी डिस्प्ले और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इस समय इसकी कीमत 1.03 लाख रुपये (ऑन-रोड, दिल्ली) से शुरू होती है। यह तीन वेरिएंट्स- ड्रम, डिस्क और स्मार्टएक्सोनेक्ट में आता है।

अगर आप भी कोई ऐसी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं जो किफायती भी हो और स्टाइलिश भी तो ये आपके लिए बहुत शानदार विकल्प हो सकता है। आज हम आपकों इस बाइक की डाउनपेमेंट और ईएमआई की डिटेल बता रहे हैं।

उदाहरण के तौर पर आप डाउनपेमेंट और ब्याज दर को 10 प्रतिशत मान लीजिए।इसके साथ, ऋण अवधि 3 वर्ष रखी जाती है।

ये बाइक तोड़ रही है सारे रिकॉर्ड्स

टीवीएस की बेस मॉडल की कीमत कंपनी के द्वारा 85,973 रुपये की कीमत पर बेचती है। जबकि इसके ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किए गए SmartXonnect वेरिएंट की कीमत 99,990 रुपये (दोनों कीमतें, एक्स-शोरूम) तक जाती है।

हालांकि आप अगर इसके ऑन रोड कीमत के बारे में जानना चाहे तो हम आपकों बता दें कि इसके लिए आपकों 1.03 लाख रुपये से 1.15 चुकानी पड़ सकती है।

अगर आप इस बाइक को ईएमआई के तौर पर खरीदना चाहते हैं तो इसके मान लीजिए आप 12,000 डाउन पेमेंट करते हैं। तो आपकों 1.3 लाख का लोन लेना होगा।36 महीने (3 साल) के कार्यकाल के लिए आपको ईएमआई के रूप में 3,313 रुपये का भुगतान करना होगा