वर्तमान (आठवीं पीढ़ी) टोयोटा केमरी (Toyota Camry) काफी सुंदर वाहन है, विशेष रूप से अपने सादे-जेन पूर्ववर्तियों की तुलना में। हालाँकि, इसमें सुधार की गुंजाइश है और जापानी कार निर्माता ने अब अपने होम मार्केट में कैमरी के लिए नए बॉडी किट लॉन्च किए हैं। ये किट टोयोटा के इन-हाउस गज़ू रेसिंग (जीआर) और मोडेलिस्टा ब्रांड के हैं।

गाज़ू रेसिंग बॉडी किट के साथ, दो विकल्प उपलब्ध हैं – सेंसुअल स्पोर्टी स्टाइल और ब्लैक एडिशन। पूर्व के साथ, केमरी में 19 इंच के एल्यूमीनियम पहियों और साइड स्कर्ट के साथ एक फ्रंट स्प्लिटर और ब्लैक फ्रंट बम्पर गार्निश मिलता है। पीछे वाले हिस्से में बम्पर स्पॉइलर, ट्रंक स्पॉइलर, स्टेनलेस स्टील मफलर और बम्पर गार्निश मिलता है। ‘ब्लैक एडिशन’ के समान भाग मिलते हैं लेकिन पूरी तरह से ब्लैक-आउट हो जाते हैं।

इन भागों को व्यक्तिगत रूप से खरीदा जा सकता है अगर खरीदार चाहे या पूरी किट के साथ। जीआर बॉडी किट वाहन को बेहद स्पोर्टी और आक्रामक दिखने में मदद करता है, और हम डिजाइन से बिल्कुल प्यार करते हैं। दूसरी ओर, मोडेलिस्टा किट वाहन को प्रीमियम और शानदार बनाने पर केंद्रित है।

मोडेलिस्टा द्वारा कैमरी के लिए दो किट विकल्प उपलब्ध हैं – ब्राइट एलिगेंस स्टाइल और स्मार्ट शाइन स्टाइल। क्रोम ब्राइटनिंग के साथ front ब्राइट एलिगेंस स्टाइल ’किट में फ्रंट स्पॉइलर, एक साइड स्कर्ट और एक रियर स्कर्ट है। प्रस्ताव पर अन्य भागों में फ्रंट ग्रिल गार्निश, ट्रंक स्पॉइलर, और 19 इंच के काले एल्यूमीनियम पहिये शामिल हैं।

Ille स्मार्ट शाइन स्टाइल ’किट में फ्रंट ग्रिल गार्निश, साइड डोर गार्निश और रियर गार्निश मिलता है, इन सभी के साथ क्रोम मिलता है। इसमें ट्रंक स्पॉइलर और 17-इंच के एल्युमीनियम व्हील्स (गनमेटल पॉलिश के साथ) भी मिलते हैं। मॉडेलिस्टा बॉडी किट के अलग-अलग हिस्सों को जीआर बॉडी किट की तरह ही अलग से खरीदा जा सकता है।

Recent Posts