Toyota Fortuner Walkaround first look: टोयोटा ने हाल ही में इस महीने की शुरुआत में बहुप्रतीक्षित 2021 Fortuner फेसलिफ्ट लॉन्च की है। हालाँकि यह इसकी कीमत के मामले में एक अतिरिक्त प्रीमियम का आदेश देता है, लेकिन इसकी पेशकश इसकी स्टाइलिंग के साथ-साथ इसकी विशेषताओं के लिए भी प्रीमियम है। अब, जापानी ऑटो ब्रांड ने अद्यतन एसयूवी की आधिकारिक सामान की सूची जारी की है।

ये सामान टोयोटा की किसी भी डीलरशिप से लिया जा सकता है। भले ही सात-सीटर एसयूवी का नवीनतम पुनरावृत्ति अपने पूर्ववर्ती की तुलना में देखने के लिए बेहतर है, कंपनी अपने बाहरी और आंतरिक दोनों पर अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए कई टन विकल्पों की पेशकश कर रही है।

अपनी बाहरी शुरुआत के साथ, टोयोटा अपने हेडलैम्प्स, टेल लाइट्स, रियर नंबर प्लेट हाउसिंग, डोर हैंडल, डोर विज़र्स, ओआरवीएम और विंडो सील्स के चारों ओर क्रोम अलंकरण दे रही है। ग्राहक सिल्वर साइड बॉडी क्लैडिंग का विकल्प भी चुन सकते हैं, जो कार के बाहरी बॉडी पैनल को अतिरिक्त सुरक्षा देता है, जिस पर उसका नाम अंकित है। सामने के दरवाजे के लिए, कोई भी स्वागत (या पोखर लैंप) के लिए विकल्प चुन सकता है, जिसे खोलने पर, जमीन पर एसयूवी का नाम रोशन करें।

अपनी संपूर्ण कसाई उपस्थिति को बढ़ाने के लिए, टोयोटा भी अपने हुड पर बोल्ड लेटरिंग के साथ Fortuner बैजिंग प्रदान कर रही है। एसयूवी फ्रंट फेंडर में अतिरिक्त सुरक्षा के लिए रियरव्यू मिरर का विकल्प भी मिलता है। शामिल अन्य बाहरी सामान एक रियर बम्पर स्टेप गार्ड और मफलर कटर हैं। नीचे एक विस्तृत फर्स्ट लुक वॉकअराउंड, क्रेडिट टू यूट्यूब चैनल पॉवर ऑन व्हील है।

Recent Posts