नई दिल्ली: इन दिनों देश के ऑटो बाजार में तेजी से ईवी पॉपूलर हो रहे है। ऐसे में ऑटो मेकर और स्टार्टअप ने अपने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में कार, बाइक और स्कूटर को लॉन्च किया है। वही लोग पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से परेशान होकर ईवी की और जा रहें है। ऐसे में आप भी कोई खास ई-बाइक खरीदना चाहतें तो यहां पर आप के लिए लाए हैं,  एटम 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में डिटेल्स तो चलिए यहां पर नजर डालतें है इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स, रेंज बैटरी पैक, और कीमत के बारे में… ये भी पढ़ें-  महज 1 लाख में घर लाए ये 7 सीटर Maruti कार Eeco,  साथ में मिलेगी देगी वारंटी और फाइनेंस, देखें डीटेल्स

एटम 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज-  बाइक के बैटरी पैक और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 48V, 26Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक दिया है। इस बैटरी के साथ 250W की मोटर को जोड़ा गया है। इस बैटरी की चार्जिंग को लेकर कंपनी का दावा है कि नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर ये बैटरी 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

वही एटम 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक की ड्राइविंग रेंज को लेकर कंपनी का दावा है कि एटम 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक एक बार फुल चार्ज होने के बाद 100 किलोमीटर की रेंज देती है। हालांकि इसमें रेंज के साथ 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलती है।

एटम 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक  के फीचर्स- एटम 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक  फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, 14 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज, एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स को दिया गया है।

एटम 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम- बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक को लगाया है जिसके साथ स्पोक व्हील और ट्यूब वाले टायर को जोड़ा गया है।

ऐसे में मिल रही वारंटी – वही  कंपनी इस एटम 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक  की बैटरी पैक पर 2 साल की वारंटी दे रही है। इसके साथ ही इसमें दिए जा रहे एम्पीयर चार्जर पर 1 साल की वारंटी और लाइफटाइम फ्रेम वारंटी दी जा रही है। कंपनी इसमें दी गई हब मोटर पर भी 1 साल की वारंटी दे रही है। ये भी पढ़ें-  ये हैं 31Km तक माइलेज़ वाली धाकड़ सेडान कार! जबरदस्त फीचर्स के कीमत है बस इतनी

एटम 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत- कंपनी ने एटम 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक  को 54,999 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम) के साथ मार्केट में उतारा है।

Recent Posts