नई दिल्लीः अगर आपकी गाड़ी बहुत पुरानी हो गई है, जिसे बेचने के लिए खरीदार नहीं मिल रहा तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं होगी। बस गाड़ी को बेचने की मन में ठान ले और घर से ही आपकी कार बिक जाएगी, इसके लिए आपको कहीं जाना भी नहीं होगा। गाड़ी की स्थिति के हिसाब से कीमत भी आपके बैंक अकाउंट या कैश दिया जाएगा।

बस जान लीजिए गाड़ी को बेचने का तरीका

  • cars24.com पर करें यह काम

आपको यदि अपनी पुरानी कार आसानी से बेचनी है और उसकी उचित कीमत चाहिए। अपनी कार को cars24.com पर लिस्ट करनी चाहिए। जैसे ही आपकी कार cars24.com पर लिस्ट हो जाएगी। उसके बाद तीन आसान प्रोसेस के बाद आपकी कार सेल 24 घंटे में सेल हो जाएगी। जब आप cars24.com पर अपनी कार को लिस्ट करेंगे. तो एक्सपर्ट आपकी कार का ऑनलाइन Evaluation करेंगे और आपकी पुरानी कार की वाजिब कीमत तय करेंगे.

वहीं, एक बार आपकी कार cars24.com पर लिस्ट होने के बाद एक्सपर्ट आपके घर आकर आपकी पुरानी कार का फ्री Inspection करेंगे। इससे आपकी कार की सही कंडीशन का पता लगाया जा सके। इस दौरान cars24.com की ओर से आपसे कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। साथ ही इस प्रोसेस के बाद आपकी कार की फाइनल प्राइस आपको बता दी जाएगी।

  • ऐसे बिक जाएगी आपकी गाड़ी

यदि आपको cars24.com की ओर से दिया गया ऑफर मंजूर होगा, तो ठीक एक घंटे में आपकी पुरानी कार की कीमत आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी और आपकी कार को cars24.com की ओर से पिक कर लिया जाएगा। इस पूरी प्रोसेस के साथ आप अपनी पुरानी कार की सही कीमत हासिल कर सकते हैं।

Recent Posts