Tata Tiago ने 2016 में अपनी शुरुआत के बाद से ब्रांड के परिवर्तन में एक अभिन्न भूमिका निभाई है और यह थोड़े समय में शीर्ष-विक्रय मॉडल के रूप में उभरा। अब तक, टियागो बेस्ट-सेलर के रूप में बैठता है और CY2020 में, नेक्सॉन कॉम्पैक्ट एसयूवी और अल्ट्रोज़ प्रीमियम हैचबैक से आगे देश में सोलहवीं सबसे अधिक बिकने वाली यात्री कार के रूप में 49,486 यूनिट बेची गई।

इसकी सफलता के मुख्य कारणों में से एक जनवरी 2020 तक फेसलिफ्ट की शुरुआत थी और हमने पिछले दिनों सीमित संस्करणों या नए वेरिएंट में जोड़कर टाटा को नियमित रूप से अपने लाइनअप का विस्तार करते देखा है। अपने उत्पादों को नए सिरे से रखने के साथ, घरेलू ऑटो प्रमुख ने कल सीमित संस्करण का एक छेड़ा हुआ वीडियो जारी किया और अब इसे रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। 5.79 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) – रु। नियमित एक्सटी ट्रिम की तुलना में 30,000 अधिक।

जबकि कोई नाटकीय बदलाव नहीं किया गया है, टाटा ने एक्सटी वेरिएंट पर आधारित विशेष संस्करण के साथ टियागो फेसलिफ्ट की पहली वर्षगांठ मनाई है। पांच-स्पीड मैनुअल ट्रिम में उपलब्ध, 2021 टाटा टियागो लिमिटेड संस्करण फ्लेम रेड, पियरलेसेंट व्हाइट और डेटोना ग्रे रंग योजनाओं में आता है।

यह नई सुविधाओं के साथ-साथ महत्वपूर्ण बाहरी समावेश के साथ नए डिजाइन वाले 14 इंच के काले मिश्र धातु पहियों के साथ पेश किया गया है। अन्य मुख्य आकर्षण पांच इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम हैं, जो हरमन को 3 डी नेविगेशन से नेविगेट कर रहे हैं, जो कि नैवीमैप के माध्यम से है डिस्प्ले, वॉयस कमांड रिकग्निशन, इमेज और वीडियो प्लेबैक के साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर रियर पार्सल शेल्फ के साथ।

लॉन्च के मौके पर बोलते हुए, विवेक श्रीवत्स – हेड – मार्केटिंग, पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहा, “2016 में लॉन्च होने के बाद से, टियागो अपने सेगमेंट में बहुत सफल रही है और सभी ने इसे सराहा है। उसी के बाद, उत्पाद के बीएस 6 संस्करण को 2020 में पेश किया गया था जिसने लॉन्च के समय जीएनसीएपी द्वारा 4 स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त की, जिससे यह अपने सेगमेंट में सबसे सुरक्षित हो गया।

Recent Posts