सुजुकी मोटरसाइकिल ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया स्कूटी लॉन्च कर दिया है। इस स्कूटी के साथ ही सुजुकी ने अपनें पोर्टफोलियो में एक और नया नाम एड कर दिया है।

कंपनी देश में ऑल-न्यू बर्गमैन स्ट्रीट ईएक्स को लेकर आई है। कंपनी ने इसकी कीमत 1,12,300 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुजुकी कंपनी का यह प्रीमियम स्कूटी 1,12,000 रुपए में लॉन्च किया गया है। इस स्कूटी में कई खास बातें हैं। जो आपकों देश की अन्य टू व्हीलर में देखने को नहीं मिलेगी। बता दें कि इस स्कूटर में जो डिस्प्ले दिया गया है वो आपके फ़ोन में मौजूद सभी जरूरी डिटेल्स को दिखाता है।

वर्तमान में इस स्कूटर को कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन में उतारा है। इसे इस समय मैटेलिक मैट प्लेटिनम सिल्वर, मैटेलिक रॉयल ब्रॉन्ज और मैटेलिक मैट ब्लैक में लाया गया है।

इसमें ईको परफॉर्मेंस अल्फा इंजन, इंजन ऑटो स्टॉप और साइलेंट स्टार्टर सिस्टम जैस फीचर्स दिए गए हैं।Eco Performance Alpha इंजन तकनीक की बात करें तो यह स्कूटर को रेड लाइट पर ऑटोमैटिकली बंद कर देती है इस वजह से यह स्कूटर अधिक किफायती हो जाता है।

अगर इंजन और पॉवर की बात की जाए तो इसमें 125 सीसी का इंजन दिया गया है, जो 8.6ps की पावर और 10.0Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसका वजन 111 Kg और फ्यूल टैंक कैपिसिटी 5.5 लीटर की है।