Skoda kushaq: VW समूह की भारत 2.0 की रणनीति के अनुसार, स्कोडा अपने उत्पाद लाइनअप को भारतीयकरण करके बाजार के लिए अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने के लिए बाहर जा रही है। विजन इन क्रॉसओवर कॉन्सेप्ट के प्रोडक्शन वर्जन को ऑटो एक्सपो 2020 में शोकेस किया गया था, जिसका नाम संस्कृत से लिया गया शब्द कुशाक है।

स्कोडा कुशाक, जो अनिवार्य रूप से भारत-विशिष्ट परिवर्तनों के साथ कामिक है, को इस साल के अंत में लॉन्च किया जाना है। उत्पादन के लिए तैयार छलावरण परीक्षण खच्चरों का बड़े पैमाने पर परीक्षण जारी है और हमारे पास मोटर वाहन उत्साही पिनमास्टर और विनीत फडनीस द्वारा साझा किए गए स्पाइसशॉट का नवीनतम सेट है।

स्कोडा ने हाल ही में कुशक को इस जानकारी के साथ छेड़ा है कि इसे 2021 की गर्मियों में लॉन्च किया जाएगा। MQB A0 IN प्लेटफ़ॉर्म से कम होने पर, क्रॉसओवर SUV में प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदु पर पहुंचने के लिए उच्च स्थानीय सामग्री होगी। यूरोप-स्पेक Kamiq की तुलना में, भारतीय संस्करण में स्थानीय स्वाद के अनुरूप मामूली दृश्य ट्विक, रंग विकल्प और आंतरिक ट्रिम्स शामिल होंगे।

स्कोडा कुशाक के फीचर हाइलाइट्स में एलईडी हेडलाइट्स, डुअल-टोन अलॉय व्हील्स, 9.2-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच टीएफटी कलर इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टीपीएमएस और सामान्य सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं।

Recent Posts