नई दिल्लीः ऑटोमोबाइल कंपनियां आए दिन बाइक्स की लॉन्चिंग करती रहती है, जिन्हें बाजार में ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। ऑटो जगत की बड़ी कंपनियों में शुमार महिंद्रा भी वाहनों की लॉन्चिंग करने में किसी से पीछे नहीं है। महिंद्रा समूह के प्रमुख आनंद महिंद्रा भी सोशल मीडिया के जरिए नई-नई जानकारियां लोगों तक शेयर करते रहते हैं। इस बीच आनंद महिंद्रा ने एक और फोटो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स ने जुगाड़ तकनीक से बाइक को जेसीबी की तरह मिट्टी खोदने वाली मशीन बना दिया।

बाइक को बना दिया जेसीबी

आनंद महिंद्रा ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि यह तस्वीर अमेरिका की है, जो उनके किसी दोस्त ने भेजी है। अमेरिकी शख्स द्वारा बाइक को जेसीबी की तरह मिट्टी खोदने वाली मशीन बनाने पर आनंद महिंद्रा ने भारत के जुगाड़ चैंपियन वाला टाइटल खो देने का डर भी जताया।

वहीं, आनंद महिंद्रा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अमेरिका के एक दोस्त ने यह फोटो भेजी है। हमारे ‘जुगाड़’ चैंपियन होने पर खतरा मंडरा रहा है। एक बाइक में महिंद्रा लोडर जोड़ा गया है, जिसे देखना काफी दिलचस्प होगा। इस मशीन को काम करते देखने की इच्छा है, लेकिन इसके लिए उसे यहां लाना होगा।

– फोटो पर लोगों ने किए कमेंट

आनंद महिंद्रा द्वारा फोटो शेयर किए जाने के बाद लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और कुछ ही घंटे में इस पर हजारों लाइक मिले हैं। इसके साथ ही लोग इस पर मजेदार ट्वीट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘चिंता मत करिए सर, इस टेक्नोलॉजी में हम सबसे आगे होंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘महिंद्रा है तो मुमकिन है.’ एक यूजर ने लिखा, ‘अब बच्चा-बच्चा कोडिंग नहीं जुगाड़ सीखेगा।

Recent Posts