रॉयल एनफील्ड हिमालयन (Royal Enfield Himalayan) भारतीय बाजार में सबसे सस्ती एडवेंचर टूरर्स में से एक है, और साथ ही अपने मूल्य बिंदु पर सबसे सक्षम मशीनों में से एक है। हालांकि उक्त मोटरसाइकिल दिन-प्रतिदिन लोकप्रियता प्राप्त कर रही है, लेकिन देश में हिमालयन की पहली सुखद शुरुआत नहीं हुई।

उस ने कहा, रॉयल एनफील्ड ने समय के साथ मोटरसाइकिल को अपडेट किया है, और बीएस 6 हिमालयन को लगभग एक साल पहले नए रंग विकल्पों के साथ-साथ कुछ नए उपकरणों के साथ भारत में लॉन्च किया गया था। हालाँकि, बाइक अभी भी अपने अधिकांश प्रतिद्वंद्वियों की तरह फीचर से भरपूर नहीं है, और रॉयल एनफील्ड आखिरकार इस मुद्दे पर काम करती दिख रही है।

दोपहिया वाहन निर्माता आज अपने एडवेंचर टूरर के लिए एक और अपडेट पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है और यह अपडेट निश्चित रूप से इसे और अधिक खरीदारों को आकर्षित करने में मदद करेगा। सबसे बड़ा जोड़ नया ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम होगा, जो कि रॉयल एनफील्ड का टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम का अपना संस्करण है।

साथ ही, अपडेटेड बाइक को थोड़ा नया डिज़ाइन दिया जाएगा जो कि टैंक के सामने की तरफ लगा है। वर्तमान मॉडल पर फ्रेम लम्बे सवारों के घुटनों के संपर्क में आता है, और इसलिए, छोटी इकाई इस मुद्दे को हल करने में मदद करेगी।

2021 रॉयल एनफील्ड हिमालयन के स्पाई शॉट्स का सुझाव है कि बाइक एक लम्बे और टिंटेड विज़र, एक काले रंग की परिपत्र हेडलाइट आवरण के साथ-साथ निकास पर एक काली गर्मी ढाल से सुसज्जित होगी। इसके अलावा, रियर कैरियर वर्तमान मॉडल पर देखे गए की तुलना में चापलूसी होगा।

Recent Posts