नई दिल्लीः बड़ी बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड आए दिन बिक्री को बढ़ाने के लिए नए-नए ऑफर्स देती रहती हैं। कंपनी का मकसद किसी तरह आर्थिक नुकसान को पूरा पहिया की रफ्तार को बढ़ाना है। रॉयल एनफील्ड की बेस्ट सेलिंग बाइक क्लासिक 350 की सवारी तकरीबन हर युवा की होती है।

कई बार उंची कीमत और लो बजट के चलते लोग इस दमदार बाइक की ड्राइविंग का आनंद नहीं ले पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही कुछ है तो ये आपके लिए बेहतर मौका है। कंपनी इस समय इस बाइक की ख्ररीद पर बेहतरीन फाइनेंस स्कीम ऑफर कर रही है।

  • जानिए ऑफर के बारे में

रॉयल एनफील्ड क्सासिक 350 को कंपनी ने हाल ही में नए फीचर्स और तकनीक के साथ बाजार में पेश किया है। कंपनी ने बाइक में 346cc की क्षमता का सिंगल सिलेंडर युक्त एयर कूल्ड UCE इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 19.3PS की पावर और 28Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

जहां तक फीचर्स की बात है तो इस बाइक में पारंपरिक राउंड शेप हेडलाइट्स के साथ एनालॉग स्पीडोमीटर दिया गया है। ये बाइक दो ट्रिम में उपलब्ध है, जिसमें सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डुअल चैनल शामिल है।

  • जानिए बाइक की कीमत

कंपनी ने हाल ही में बाइक की कीमत में इजाफा किया था। इसके सिंगल चैनल ABS वर्जन की कीमत 1,67,235 रुपये, वहीं डुअल चैनल ABS की कीमत 1,71,570 रुपये तय की गई है। वहीं डुअल चैनल वैरिएंट में कंपनी एलॉय व्हील भी दिया गया है, जिसकी कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से थोड़ी ज्यादा है।

वहीं, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक आप इस बाइक को महज 20 हजार रुपये डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस करवा सकते हैं। इसके अलावा ये बाइक अलग अलग टेन्योर में फाइनेंस के साथ आसान किश्तों में भी उपलब्ध है। 36 महीने का लोन करवाने पर आपको 6057 रुपये मासिक किश्त देनी होगी।

वहीं लोन टेन्योर 48 महीने होने पर 4941 रुपये की मासिक किश्त और 60 महीने के फाइनेंस पर आपको महज 4287 रुपये मासिक किश्त देनी होगी। कंपनी बाइक के फाइनेंस पर 90 प्रतिशत फंडिंग का भी विकल्प दे रही है।

Recent Posts