नई दिल्ली: भारतीय मार्केट में  रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) कई बाइक को सेल करती है। जिससे कंपनी की बाइक की शोहरत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसकी बाइक्स के दीवाने युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक हर कोई है। ऐसे में लोग कम कीमत में कैसे कंपनी की बाइक को घर ला सकते हैं, इसके बारे में जानकारी को सर्च करते रहते है।

ऐसे में आप भी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बाइक को खरीदना चाहते हैं, और कम बजट के बजह से फैसला नहीं कर पा रहें है, आप के लिए यहां पर हम लाएं रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बाइक को कैसे फाइनेंस प्लान के तहत खरीद सकते हैं।

बता दें किरॉयल एनफील्ड (Royal Enfield)  इस महीने शानदार फाइनेंस स्कीम ऑफर कर रही है, इसके तहत  रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield)अपनी सबसे किफायती बाइक बुलेट पर 90 प्रतिशत फाइनेंस करवा सकते हैं।  तो आइये जानते हैं बाइक की डिटेल्स और फाइनेंस  ऑफर:

देखें Royal Enfield Bullet की खासियत

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) मौजूदा पोर्टफोलियो की सबसे सस्ती बाइक है। स्टैंडर्ड मॉडल को ऑनिक्स ब्लैक और बुलेट सिल्वर वेरिएंट में इंजन हेड और इंजन केसिंग पर मेटल फिनिश दिया है, जबकि फिन्स ब्लैक में फिनिश किए गए हैं। इसमें 3D लोगो के बजाय फ्यूल टैंक पर एक साधारण Royal Enfield स्टिकर भी मिलता है। दूसरी ओर, Bullet 350 ES के सभी कलर वेरिएंट में पूरी तरह से ब्लैक-आउट पावरट्रेन मिलता है। दोनों बाइक्स के स्पोक व्हील और साइड पैनल अब काले रंग में फिनिश किए गए हैं।

Royal Enfield Bullet में इंजन

इस मोटरसाइकिल में कंपनी ने 346cc की क्षमता का एयर कूल्ड फ़्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 19.3PS की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है।

वही Royal Enfield Bullet ks ks जहां तक फीचर्स की बात है तो इस बाइक में एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया जो केवल गति और ओडोमीटर रीडिंग दिखाता है, न तो ट्रिप रीडआउट है और न ही फ्यूल गेज। यह मोटरसाइकिल स्टैंडर्ड सिंगल-चैनल ABS से लैस है।

Royal Enfield Bullet कीमत

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) के इस बाइक की कीमत 1.48 लाख रुपये से लेकर 1.63 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।

Royal Enfield Bullet पर फाइनेंस प्लान

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) के आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार आप Royal Enfield Bullet को महज 9,000 रुपये का न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर ये बाइक को घर ला सतके है। वही इस स्कीम के तहत बाइक के फाइनेंस की अवधि (टेन्योर) 5 साल या 60 महीनों की रहेगी।

फाइनेंस प्लान पर ब्याज दर और EMI

इस दौरान वाहन मालिक को हर महीने महज 3,525 रुपये मासिक किस्त (EMI) देनी होगी। इसके अलावा ग्राहक लोन की अवधि को कम भी कर सकते हैं, जिसके अनुसार 4 साल के लिए 4,131 रुपये की किस्त और 3 साल के लिए 5,156 रुपये मासिक किस्त देनी होगी।

नोट: यहां ये ध्यान देना जरूरी है कि, EMI की केलुकलेशन 14.5% आईआरआर और 90% फंडिंग (बुलेट 350 ईएफआई ओएनवाईएक्स ब्लैक, चेन्नई) पर बेस्ड है, इसलिए डीलरशिप और लोकेशन के अनुसार इसमें  अलग-अलग हो सकती है।  ऐसे में अपने पास के डीलरशिप से सटीक जानकारी लें सकते हैं।

Recent Posts