Renault India ने आधिकारिक रूप से घोषणा की है कि Kiger कॉम्पैक्ट SUV का 28 जनवरी को इसके प्रोडक्शन अवतार में अनावरण किया जाएगा। यह आने वाले महीनों में शोरूम में प्रवेश करेगा और Maruti Suzuki Vitara Brezza, Hyundai Venue, Kia Sonet, Tata Nexon, Ford EcoSport, Mahindra XUV300, Honda WR-V और हाल ही में लॉन्च हुए Nissan Magnite के साथ हॉर्न बजाएगा।

भारी स्थानीयकृत CMF-A + प्लेटफॉर्म सहित निसान मैग्नाइट के साथ कीगर के पास बहुत कुछ होगा और इस प्रकार अपने प्रतिद्वंद्वियों को कम करने के लिए आक्रामक रूप से इसकी कीमत होगी। हम उम्मीद करते हैं कि मूल्य सीमा रु। के आसपास हो। 5.5 लाख से रु। 9.5 लाख (एक्स-शोरूम)। कॉम्पैक्ट एसयूवी को कई बार अपने उत्पादन राज्य में कई विवरणों का परीक्षण करते हुए देखा गया है।

पांच सीटर एक गढ़ी हुई टेलगेट और एक आकर्षक सी-आकार की एलईडी टेल लैंप क्लस्टर के साथ आता है, और रिफ्लेक्टर के साथ उच्च घुड़सवार स्टॉप लैंप, टेलगेट माउंटेड स्पॉइलर, वाइपर और बम्पर के साथ है। लाइसेंस प्लेट रिकेस बम्पर पर ग्राफ्ट की गई है। आगे की तरफ, ब्लैक बम्पर क्लैडिंग, 16-इंच के अलॉय व्हील, ब्लैक बी-पिलर और रेगुलर पुल-टाइप डोर हैंडल देखे जा सकते हैं।

अन्य प्रमुख डिजाइन विवरण सीपीयू के आकार वाले बोनट, स्प्लिट हेडलैंप क्लस्टर जैसे कि आइब्रो के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, ऊपर बैठे हुए, विस्तृत केंद्रीय वायु सेवन और रेनॉल्ट बैज बहते हुए जंगला खंड के बीच में स्थित हैं। Kiger के पास Magnite के रूप में एक सामने की प्रावरणी नहीं है और इसके बजाय यह स्पोर्टी और बल्कि युवा होगा।

इसे डुअल-टोन कलर स्कीम में भी पेश किया जाएगा। Renault Kiger का इंटीरियर Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट / स्टॉप, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील माउंटेड कंट्रोल्स के साथ डैशबोर्ड-इंटीग्रेटेड आठ-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम का दावा करता है। ।

Recent Posts