नई दिल्ली: भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक व्हीलक लॉन्च हो रहे है। इस कढ़ी मार्केट में एक और कंपनी धमाल करने वाली है। जीं हां हम बात कर रहें है, ओला इलेक्ट्रिक की। ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) भारत में 15 अगस्त को अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार (electric car) को पेश कर सकती है। कंपनी इससे पहले कई बार में ई-कार को लेकर टीजर जारी कर चुकी है।

दरअसल आप को बता दें कि इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में धमाल करने के बाद में (Ola Electric) भारत में 15 अगस्त को अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार (electric car) को पेश कर सकती है। इस बात की पुष्टि OLA के सीईओ और संस्थापक भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर की है। उन्होंने कहा कि Ola भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर ‘एक नए उत्पाद की घोषणा’ करेगी।

हालांकि उन्होंने उत्पाद के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन संभावना है कि कंपनी देश में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार 15 अगस्त को ला सकती है। कंपनी काफी समय से अपनी नई इलेक्ट्रिक कार पर काम कर रही है।

इससे पहले ओला इलेक्ट्रिक ने इलेक्ट्रि कार टीज़र वीडियो जारी किया है जिसमें लाल रंगों के साथ स्लीक एलईडी डीआरएल दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों तरफ ओला लोगो के साथ कार के आगे और पीछे के डिजाइन की झलक भी दी गई है। ओला की पहली इलेक्ट्रिक कार कूप जैसी रूफलाइन वाली लो-स्लंग, चौड़ी कार होने की संभावना है। ‘अब तक की सबसे स्पोर्टी कार’ कहे जाने वाले इस आगामी वाहन के बारे में अफवाह है कि यह एक लंबी बैटरी सेट वाली 4-डोर सेडान होगी।

वही कंपनी अपनी बड़ी योजनाओं की भी घोषणा करेगी, भाविश अग्रवाल के मुताबिक लॉन्च इवेंट को ऑनलाइन लाइवस्ट्रीम किया जाएगा और इस प्रसारण देखने का समय और लिंक जल्दी ही साझा भी किया जाएगा।

Recent Posts