ओला ने जबसे अपना इलैक्ट्रिक स्कूटर लांच किया है तबसे ही इसने इलैक्ट्रिक सेगमेंट में धूम मचा रही है। इतना ही नहीं बिक्री के मामले में अब ओला केवल इलैक्ट्रिक स्कूटर नहीं बल्कि पैट्रोल स्कूटर को भी पीछे छोड़ रही है।

इंडियन मार्केट में इलैक्ट्रिक स्कूटर का क्रेज इतना अधिक देखने को मिल रहा है कि ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल ने कहा है कि ये आठ महीने के अंदर में देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर बन जाएंगी।

गौरतलब है कि ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल ने इस बारे में ट्वीट करते हुए कहा, “ओला की एस 1 लाइनअप 2023 तक भारत का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर बन जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओला ने इससे पहले भी बड़े बड़े दावे किए और सबसे बड़ी बात है कि कंपनी ने इन दावों को पुरा भी किया है। तो अगर कंपनी के सीईओ ने इस तरह का कोई दवा किया है तो जरुर इसमें कोई सच्चाई होगी।

होंडा एक्टिवा से ले रहा है सीधी टक्कर

आपकों बता दें कि वर्तमान में होंडा एक्टिवा भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर है। लेकिन अब ओला इससे सीधी टक्कर ले रही है। ओला ने कहा है कि वो बिक्री के मामले में 2023 तक एक्टिवा को आराम से पीछे छोड़ देगी।

क्या है इस दावे की सच्चाई

वर्तमान में बिक्री के मामले में ओला, एक्टिवा के आसपास भी नहीं दिखाईं दे रही है। जिससे कंपनी का ये दावा खोखला भी पड़ सकता है। सितंबर 2022 में होंडा एक्टिवा की 2.45 लाख यूनिट्स बिकी, वहीं ओला की 9646 यूनिट्स ही बिकी है।