पिछले साल ओला ने अपनें इलैक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद से ही इस स्कूटर के लिए भारतीय ग्राहकों के बीच में मिला जुला रिस्पॉन्स देखने को मिला था।

ओला अब जल्दी से इलैक्ट्रिक कार के क्षेत्र में भी प्रवेश करने की तैयारी कर रहा है। तमिलनाडु के कृष्णागिरी में ओला के फ्यूचरफैक्टरी में आयोजित पहले “ओला ग्राहक दिवस” कार्यक्रम में, ओला इलेक्ट्रिक ने 30-सेकंड का एक टीज़र वीडियो दिखाया, जिसमें हमें ओला के चौपहिया वाहन के दृष्टिकोण पर एक नज़र डाली गई।

हालंकि इस टीजर वीडियो के जरिए भी बहुत सारी बातें क्लियर नहीं हुई। इस टीजर वीडियो में अलग अलग तीन डिजाइन और तीन बॉडी स्ट्रक्चर देखने को मिला।

ऐसा माना जा रहा है कि ओला की पहली इलैक्ट्रिक कार एक सेडान हो सकती है। इस बाबत ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल ने भी एक फोटो ट्वीट किया था। जिसमे इस कार के बारे में पता चला।

हेडलाइट्स को जोड़ने वाले आक्रामक एलईडी डीआरएल सेटअप के साथ मिलकर, सभी डिजाइन साफ-सुथरे फ्रंट फेशिया के साथ लाल रंग में आकर्षक लगते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुरी डिजाइन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे ओला स्पोर्टी अंदाज में बनाएगा।

पिछ्ले कुछ सालों में इलैक्ट्रिक कारों में सबसे अधिक चर्चा टेस्ला की हुई। तो अगर ओला अपने बड़े के अनुरूप काम करता है और एक बढ़िया कार को ग्राहकों के बीच रखता है तो ओला का ये इलैक्ट्रिक कार टेस्ला को टक्कर दे सकती है।