नई दिल्ली: New Tata Nexon Facelift:  एक समय था जब टाटा मोटर्स की कार की कारें मार्केट में कम पसंद की जाती थी। तब से कंपनी ने कड़ी मेहनत करके एक से एक बढ़कर एक हर सेगमेंट में एसयूवी को लॉन्च करने का पेश और लॉन्च करने का काम किया है। अब ग्राहक कंपनी की कारों का लंबे समय से इंतजार करते हैं तो भी कंपनी New Tata Nexon Facelift को ला रही है, खबरों में बताया जा रहा कि इस कार के लॉन्चिग की प्लानिंग पूरी कर ली गई है।

ये भी पढ़ें-बाइक खरीदने का मालामाल ऑफर! 70 हजार नहीं यहां से मात्र 24 हजार के बजट में मिल रही Hero Spender

दरअसल हाल ही में टीवी शूट किया गया है, जिससे सोशल मीडिया पर कई इमेज सामने आई है, इन इमेज में नई टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट के लुक और डिजाइन के साथ ही फीचर्स की भी झलक दिखी। सबसे खास बात यह है कि अब नेक्सॉन को शानदार ब्लू कलर ऑप्शन के साथ भी पेश किया जाएगा।

इस पावरफुल इंजन में आ रही टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट

टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट को 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा। इसमें 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन भी होगा। जो अब तक इस एसयूवी में 5 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलते हैं।

ये भी पढ़ें-ऑटोमेटिक कार खरीदने के लिए ना हो परेशान! 6 लाख के शुरुआती बजट में ये गाड़ी है बेस्ट, देखें लिस्ट

2023 टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट में ये होगें खास फीचर्स

2023 टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट के फीचर्स की बात करें तो इसमें बेहतर इंटीरियर, मॉडल के मुकाबले काफी बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नया डैशबोर्ड, नई स्टीयरिंग व्हील के साथ ही बेहतर कंट्रोल्स बटन, मौजूदा टच बेस्ड एसी कंट्रोल्स, वेंटिलेटेड सीट्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और 360 कैमरा समेत काफी सारे और भी जरूरी फीचर्स शामिल किए गए है।