बढ़ते पेट्रोल की कीमत को देखते हुए राइडर सुपर मैक्स स्कूटर राइडर इलेक्ट्रिक द्वारा निर्मित एक इलेक्ट्रिक स्कूटर जो भारत में ला रही है इलेक्ट्रिक स्कूटर जो कि एक बहुत बेहतरीन बात है इस स्कूटर में आपको मिलेगा एक ताकतवर मोटर एक अच्छी स्पीड और बहुत ही बेहतरीन लोग जो आपको इस पेट्रोल से बढ़ते भाव में बहुत लाभदायक होगा तो आइए जानते हैं कुछ फीचर्स के बारे में और आपको बताते हैं इसकी क्या कीमत है।

इसमें 500 वाट की मोटर है जो 20 मील प्रति घंटे की शीर्ष गति तक पहुंच सकती है और एक बार चार्ज करने पर 30 मील तक की यात्रा कर सकती है। सुगम सवारी प्रदान करने के लिए स्कूटर में फ्रंट और रियर सस्पेंशन सिस्टम भी है और इसकी वजन क्षमता 265 पाउंड तक है। अन्य विशेषताओं में एक डिजिटल डिस्प्ले, एलईडी लाइट्स, और आसान भंडारण और परिवहन के लिए एक तह डिजाइन शामिल हैं।

इतनी बेहतरीन फीचर को देखते हुए आप इस गाड़ी को जरूर लेना चाहेंगे कंपनी ने इसकी कीमत 79,999 मगर अपने प्रिय ग्राहकों के लिए कंपनी लॉन्च किया है कुछ बहुत ही बेहतरीन और जिस से आप इस स्कूटर को अपना बना सकते हैं मात्र 2999 के डाउन पेमेंट पर। आज ही आया और अपना लोन कराएं और इस गाड़ी को अपना बनाएं।

अगर बात करें इसकी फीचर इसमें लगे इंजन इसके फीचर्स की स्कूटर अभी बाजार में उपलब्ध सभी स्कूटर से सबसे अलग है । जो कि बहुत अच्छी बात है और इतने सारे बेहतरीन फीचर इंजन लुक आपको इतने कम कीमत पर मिल रहा है । आज ही से अपना बनाएं मात्र ₹2999 में।

कुल मिलाकर, राइडर सुपर मैक्स स्कूटर उन लोगों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प है जो आने-जाने या अवकाश गतिविधियों के लिए एक विश्वसनीय और कुशल इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं। आए और इसे ले जाएं मात्र ₹2999 में।