भारत के ऑटो सेक्टर में कार निर्माता कंपनियां द्वारा अलग अलग सेगमेंट में कार लॉन्च की जा रही हैं जिसमें हैचबैक से लेकर एसयूवी तक शामिल है। जिसमें जिसमें आज हम बात कर रहे हैं अपकमिंग कार्स के बारे में जो जनवरी 2023 में लॉन्च हो सकती हैं। अपकमिंग कार्स में जो कार लॉन्च हो सकती हैं उसमें Hyundai से लेकर Mahindra तक की सेडान शामिल हैं। जिसमें आप जानेंगे उनकी संभावित लॉन्च डेट से लेकर कीमत और फीचर्स तक की डिटेल।

Hyundai Aura Facelift

हुंडई ऑरा सेडान सेगमेंट में आने वाली कम बजट की कारों में एक है जिसका फेसलिफ्ट मॉडल हुंडई जनवरी 2023 में लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फेसलिफ्ट वेरिएंट को सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा जिसके साथ सीएनजी किट का विकल्प भी मिलेगा।इसमें नए डिजाइन के फ्रंट ग्रिल, अपडेटेड फ्रंट बंपर और हेडलैंप मिलने की उम्मीद की जा रही है. बाकी इंटीरियर में एक्सटीरियर में भी कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. कंपनी इसमें नए एलॉय व्हील्स सेट दे सकती है. अपडेटेड मॉडल लाइनअप डीजल इंजन को डिस्काउंटिन्यू कर दिया जाएगा. इसमें 83बीएचपी की पॉवर वाले 1.2L, 4-सिलेंडर पेट्रोल और 100बीएचपी पॉवर वाले 1.0L, 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलेगा.

Hyundai Grand i10 Nios Facelift

हुंडई आई नियोस अपनी कंपनी की पॉपुलर कार है जिसका फेसलिफ्ट वर्जन कंपनी जनवरी 2023 में लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इसमें इसके अलावा कंपनी इस फेसलिफ्ट वर्जन में सीएनजी किट का विकल्प भी दे सकती है।नई Hyundai Grand i10 Nios में नई इंटीरियर थीम और अपहोल्स्ट्री देखने को मिल सकती है. फेसलिफ्टेड वर्जन में भी मौजूदा 1.2L नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.0L टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता रहेगा, जो क्रमशः 83bhp के साथ 114Nm और 100bhp के साथ 172 Nm का आउटपुट देते हैं. इसमें सीएनजी वर्जन का भी विकल्प मिल सकता है.

TATA HARRIER FACELIFT

टाटा मोटर्स भी अपनी लोकप्रिय एसयूवी हैरियर का फेसलिफ्ट मॉडल ऑटो एक्सपो 2023 में पेश करेगी. इसमें काफी सारे नए बदलाव देखने को मिलेंगे. लेकिन इसमें मौजूदा इंजन को बरकरार रखा जाएगा.
111:26 AM