Homeऑटोमोबाइलमारुति जल्द ही लॉंच करेगी अपनी नयीं कार Maruti Suzuki XL7, जाने...

मारुति जल्द ही लॉंच करेगी अपनी नयीं कार Maruti Suzuki XL7, जाने फ़ीचर्स

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

जल्दी ही जारी वृद्धि की फ़्यूचर घायल मरीज़ सुज़ुकी एक्सेस में इफ़्तार में आपको अधिक में पिकनिक नहीं होती वाले भर्ती जल्द करें और गतिमान स्पीड से गाड़ी बड़ा अच्छा और गतिमान स्पीड से गाड़ी को चला सके।

इस कार को इसी साल जुलाई महीने में लॉंच किया जाएगा जोकि अपने फ़ीचर्स और लुक के कारण सभी के दिलों में राज करेगा, इस कार की टक्कर व विटारा ब्रेज़ा की होगी जो कि मार्केट में सबसे लोकप्रिय कार की लिस्ट में शामिल हैं इस ब्रेज़ा में आपको अन्य फ़ीचर्स देखने को मिलते हैं जो कि इसी साल फ़रवरी महीने में लॉन्च हुई थी लेकिन मारुति ने अपनी इस भारतीय एक्ट्रेस का सेवन को लॉन्च कर इस कार से ब्रेज़ा की टक्कर का है कि जिसमें इस कार की फ़ीचर्स जीतेगी।

तो चलिए इस कार की सेफ़्टी फ़ीचर्स की बात करते हैं इस कार में आपको फ़्रीस्टाइल की रेटिंग देखने को मिलती है जो वहाँ मिलेंगे भारत में सर्वप्रथम रेटिंग वाले जाती है और इस कार में आपको 5 या देखने को मिलते हैं जो कि आपको एक्सीडेंट के बाद सुरक्षित करने के साथ आते हैं।

XL7 एक 1.5-लीटर K15B पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 105 हॉर्सपावर का अधिकतम पावर आउटपुट और 138 एनएम का टार्क देता है। यह पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या चार-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। XL7 दो वेरिएंट में उपलब्ध है: जेटा और अल्फा।

डिजाइन के संदर्भ में, XL7 में ब्लैक-आउट फ्रंट ग्रिल, स्किड प्लेट्स और रूफ रेल्स के साथ बोल्ड और मस्कुलर लुक दिया गया है। ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट / स्टॉप, और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ इंटीरियर विशाल और आरामदायक है।

XL7 कई सुरक्षा सुविधाओं जैसे कि डुअल एयरबैग, EBD के साथ ABS, रियर पार्किंग सेंसर और बहुत कुछ के साथ आता है। कुल मिलाकर, मारुति सुजुकी XL7 व्यावहारिक और सस्ती सात-सीटर एमपीवी की तलाश करने वालों के लिए एक बढ़िया विकल्प है।

RELATED ARTICLES

Most Popular