Maruti की सबसे सस्ती EECO आ रही स्टाइलिश लुक में, कमाल के फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ Bolero के नाक में करेंगी दम। मारुती सुजुकी देश की सबसे बड़ी कंपनी अपनी सस्ती कर eeco को नए अवतार में लांच करने जा रही है। कार बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी Maruti Suzuki ने अपनी गाड़ी Eeco वैन को नए इंजन के साथ लॉन्च किया है। मारुति सुजुकी Eeco में पॉवरफुल इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल सकते है।

मारुति सुजुकी ईको कार में ज्यादा सेफ्टी फीचर्स

smart फीचर्स की बात की जाये तो Maruti Suzuki Eeco में इंजन इमोबिलाइजर, इल्युमिनेटेड हैजर्ड स्विच, डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, स्लाइडिंग डोर्स और विंडो के लिए चाइल्ड लॉक और रिवर्स पार्किंग सेंसर सेफ्टी फीचर्स को शामिल किये जा सकते है।

मारुति सुजुकी ईको कार के पॉवरफुल इंजन की जानकारी

पॉवरफुल इंजन की बात की जाये तो Maruti Suzuki EECO में 1.2-लीटर एडवांस के-सीरीज़ डुअल जेट, डुअल VVT इंजन देखने को मिल सकता है। यह इंजन 80.76 PS की पावर और 104.4 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है

मारुति सुजुकी ईको कार में ज्यादा माइलेज

माइलेज की बात की जाये तो Maruti Suzuki EECO में 25% तक की बढ़ोतरी का दावा है। मारुती सुजुकी eeco कार पेट्रोल मोड में 20.20 kmpl तक माइलेज देने में सक्षम है। इसके साथ ही मारुती eeco के S-CNG वर्जन में 29% अधिक माइलेज का दावा है और यह 27.05 km//kg तक माइलेज देने में सक्षम है।


मारुति सुजुकी ईको कार में शानदार फीचर्स की डिटेल्स

Maruti Suzuki EECO कार में ड्राइवर-फोकस्ड कंट्रोल, रिक्लाइनिंग फ्रंट सीट, केबिन एयर फिल्टर और नई बैटरी-सेवर फ़ंक्शन जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है। Maruti EECO वैन में सॉलिड व्हाइट, मैटेलिक सिल्की सिल्वर, मैटेलिक ब्रिस्क ब्लू, पर्ल मिडनाइट ब्लैक और मैटेलिक ग्लिस्टेनिंग ग्रे सहित पांच कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते है।