नई दिल्ली: भारतीय बाजार में सेकेंड हैंड गाड़ियों के सेल्स लगातार बढ़ रही है। ग्राहकों के लिए ऐसी गाड़ियों ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन तक ऐसे कई ऑफर मिल रहें है। जिसमें ग्राहक कम कीमत में खास कॉडिशन में गाड़ी को खरीद सकते है।

वही कार सेक्टर में पेट्रोल और डीजल के साथ सीएनजी कारों की डिमांड में भी काफी तेजी देखने को मिल रही है। ऐसे डिमांड को देखते हुए वाहन ऑटो मेकर  ने अपनी कई कारों सीएनजी वर्जन लॉन्च करने के साथ साथ नई सीएनजी कारों को लॉन्च करना शुरू कर दिया है। ऐसे में आप भी मंहगे पेट्रोल खर्च से छुटकारा पाना चाहतें और कम कीमत में सीएनजी कार को खरीदना चाहतें तो यहां पर जान सकते है मारुति ऑल्टो के सीएनजी वेरिएंट के बारे में

मारुति ऑल्टो  सीएनजी इस सेगमेंट की सबसे सस्ती और पॉपुलर कार है जिसे इसकी कीमत और माइलेज के लिए पसंद किया जाता है। इस कार के सीएनजी वेरिएंट को खरीदते हैं तो आपको 5 लाख रुपये खर्च करने होंगे। मगर हम आपको उन ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं जिसमें आप इस कार के सीएनजी वेरिएंट को महज 1 लाख रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकेंगे। तो चलिए इसके बारे में आप को बताते है।

मात्र 68,000 रुपए में खरीदे  ऑल्टो  सीएनजी- ये ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है जहां इस सीएनजी किट वाली मारुति ऑल्टो का 2009 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 68,000 रुपये तय की गई है मगर इसे खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

मात्र 75,000 रुपए में खरीदे ऑल्टो सीएनजी- अगला ऑफर CARWALE वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस सीएनजी वाली मारुति ऑल्टो का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 75000 रुपये तय की गई है। इस कार को खरीदने पर कोई ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

मात्र 80,000 रुपए में खरीदे  ऑल्टो  सीएनजी- तीसरा ऑफर CARTRADE वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस मारुति ऑल्टो का सीएनजी किट वाला 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 80 हजार रुपये तय की गई है। मगर इस कार को खरीदने पर आपको कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

ऑल्टो का इंजन और माइलेज – मारुति सुज़ुकी ऑल्टो एलएक्सआई सीएनजी, ऑल्टो लाइनअप में सीएनजी वेरीएंट है और इसकी क़ीमत ₹ 4.89 लाख है। यह 31.59 किमी/किलोग्राम का प्रमाणित माइलेज देता है।

Recent Posts