Mahindra & Mahindra ने आज XUV300 कॉम्पैक्ट SUV के पेट्रोल इंजन में ऑटोमैटिक ट्रिम के लॉन्च की घोषणा की है। AutoSHIFT को डब कर महिंद्रा XUV300 W6 पेट्रोल AMT की कीमत Rs। 9.95 लाख (एक्स-शोरूम, मुंबई) और यह पांच-सीटर की सीमा का विस्तार करने में मदद करता है। इसमें टॉप-एंड AMT वैरिएंट में BlueSense Plus कनेक्टिविटी आधारित तकनीकों का भी दावा किया गया है।

यह लाइव वाहन ट्रैकिंग और साझाकरण, रिमोट डोर लॉक / अनलॉक, सुरक्षा और सुरक्षा अलर्ट, इन-कार नियंत्रण, रिमोट खतरा लैंप, समय और जियोफ़ेंसिंग, वाहन सूचना अलर्ट, आपातकालीन सहायता, और इतने पर जैसे सुविधाओं का उपयोग करता है स्मार्टफोन एप्लीकेशन। देसी यूवी विशेषज्ञ का कहना है कि छह-स्पीड स्वचालित मैनुअल ट्रांसमिशन “सहज ड्राइविंग” देगा

XUV300 की कीमत वर्तमान में Rs। 7.95 लाख और रु। W4, W6, W8 और W8 (O) वेरिएंट में 12.30 लाख (एक्स-शोरूम)। यह 1.5-लीटर चार-सिलेंडर डीजल इंजन में भी रिटेन किया गया है, जो 117 पीएस अधिकतम शक्ति और 300 एनएम पीक टॉर्क का उत्पादन करता है। यह एक मानक छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या एक छह-स्पीड AMT (ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन) के साथ पेश किया जाता है।

डीजल वेरिएंट की कीमत रु। W6 AMT के लिए 10.20 लाख रु। W8 AMT के लिए 11.30 लाख और रु। W8 (O) AMT (एक्स-शोरूम) के लिए 12.30 लाख रु। नई छह-स्पीड एएमटी को 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ जोड़ा गया है जो 110 पीएस की अधिकतम पावर आउटपुट और 200 एनएम का पीक टॉर्क विकसित करता है। XUV300 SsangYong Tivoli के रूप में X100 प्लेटफ़ॉर्म पर आधारित है और सबसे सुरक्षित कारों में से एक है जिसे आप पांच सितारा GNCAP रेटिंग के साथ खरीद सकते हैं।

XUV300 में कुछ हाइलाइटिंग फीचर्स L- शेप्ड डे-टाइम रनिंग लाइट्स, 17-इंच के अलॉय व्हील, एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, इत्यादि हैं।

Recent Posts