महिंद्रा देश की सबसे विश्वसनीय गाड़ियों को बनाने के ली जानी जाती है। महिंद्रा ने इस साल जून में ऑल-न्यू Scorpio-N लॉन्च की थी, इस गाड़ी की देश भर में अच्छी खासी डिमांड देखने को मिल रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके टॉप-स्पेक Z8 L वेरिएंट की डिलीवरी सितंबर में शूरू हो गई है। कंपनी ने इसके नए वेरिएंट की भी डिलीवरी शूरू कर दी है।

Mahindra Scorpio- N Z4 बेस वेरिएंट से एक वेरिएंट ऊपर की गाड़ी है। हाल ही में कंपनी ने इसकी डिलीवरी शूरू कर दी है। बता दें कि कंपनी ने इस गाड़ी की कीमत 13.49 लाख रुपए रखा हुआ है।

इसके Z4 वेरिएंट में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हैलोजन हेडलैंप, 17-इंच के स्टील व्हील्स, दूसरी-रो में एसी वेंट्स, हिल डिसेंट कंट्रोल और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं।

क्या है इंजन और पॉवर?

Mahindra Scorpio-N में 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है। जो इसे बहुत दमदार और पॉवर फूल गाड़ी बनाती है। इसके अलावा यह इंजन 197 bhp पावर और 380 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस गाड़ी में 6 मैनुअल स्पीड कन्वर्टर भी लगाया गया है।

महिंद्रा ने हाल ही में घोषणा की थी कि 1 नवंबर 2022 तक उनके पास Scorpio एसयूवी रेंज की 2.60 लाख बुकिंग थीं। इसका मतलब है कि ये गाड़ी भारतीय ग्राहकों को खासा पसंद आ रही है।