नई दिल्ली:  देश के टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में किफायती बाइक से लेकर स्पोर्टबाइक का बोलबाला रहता है। वही देश में महगाई लगातार बढ़ रही है। ऐसे में गाड़ियों के दाम में उछाल देखा जा रहा है बता दें कि अगले महीने ही हीरो मोटोकॉर्प भी अपने बाइक के कीमत बढ़ाने जा रही है। जिससे कम बजट बाले ग्राहकों के लिए बाइक को खरीदना बड़ा सौदा हो रहा है।

ऐसे में हम यहां पर आप के लिए लाए हैं स्पोर्ट्स बाइक के ऑफर के बारे में जिससे कम कीमत में Second Hand KTM RC 390  को घर ला सकते है। केटीएम आरसी 390 को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 3.14 लाख रुपये खर्च करने होंगे। मगर यहां बताए जा रहे ऑफर्स के जरिए आप इस बाइक को महज 1 लाख रुपये के बजट में खरीद सकते हैं।

इस स्पोर्ट्स बाइक पर ये ऑफर अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से मिले हैं, तो चलिए इन ऑफर के बारे में आप को बताते हैं।

  •  केटीएम आरसी 390 को सेल के लिए OLX वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है जहां इस बाइक का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की की कीमत 1 लाख रुपये तय की गई है।
  • दूसरा ऑफर BIKEDEKHO वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस केटीएम आरसी 390 का 2018 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसके लिए कीमत 1.20 लाख रुपये रखी गई है। यहां से बाइक खरीदने पर आपको कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।
  • तीसरा ऑफर DROOM वेबसाइट से आया है जहां केटीएम आरसी 390 का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपये तय की गई है। यहां से इस स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने पर आपको कंपनी की तरफ से फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

केटीएम आरसी 390 पर यहां बताए गए ऑफर्स की डिटेल पढ़ने और देखने के बाद आप वेबसाइट पर जाकर बाइक को खरीद सकते हैं।

ऐसे खरीदें  सेकेंड हैंड गाड़ी

सेकेंड हैंड गाड़ी को खरीदने के लिए सबसे पहले www.carandbike.com या अन्य जैसी वेबसाइट पर जाए। वेबसाइट पर जाकर गाड़ी के नाम से सर्च करें जैसी की सेकंड हैंड कार, स्कूटर या बाइक खरीदने के लिए गाड़ी का टाइप करें। अपने बजट के अनुसार प्राइस रेंज भरें और गाड़ी को सर्च करें।

इसके बाद में आप के सामने कई गाड़ियों की जानकारी आ जाएगी। गाड़ियों की लिस्ट आने पर अपनी पसंद की गाड़ी को चुनें। गाड़ी का चयन करने के बाद आपको सेलर की डिटेल्स लेनी होगी। सेलर से संपर्क करके आप गाड़ी को खरीद सकते हैं।

नोट- अगर आप ऑनलाइन सेकेड हैंड टू-व्हीलर या फोर व्हीलर खरीद रहे हैं तो आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए। ताकि आप खुद को किसी भी तरह के फ्रॉड से बचा सकें।

Recent Posts