भारतीय सड़कों पर आज के समय टू व्हीलर का चलन सबसे ज्यादा हो गया है। इसी को ध्यान में रखते हुए टू व्हीलर्स कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए अच्छे डिजाइन और ज्यादा माइलेज वाली गाड़ियों को लोगों के बीच लाने में लगी हुई है। टू व्हीलर कंपनी बजाज आज के समय में लोगों को काफी पसंद आ रहा है इनकी गाड़ियां। बजाज की गाड़ियों ने सारे दूसरे कंपनी की गाड़ियों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

बजाज कंपनी की मोटरसाइकिल के शानदार फीचर्स और माइलेज अन्य गाड़ियों को सीधे चुनौती देते हुए नजर आती हैं। यह बाइक बजाज की Bajaj CT125 है।

Bajaj CT125 के फीचर्स और दमदार इंजन के बारे में जाने

बजाज की इस गाड़ी में कंपनी ने काफी दमदार फीचर्स दिए हैं। इस गाड़ी में आपको आरामदायक सीट मिलता है। इसकी हेडलाइट हैलोजन वाली है और फुल बॉडी ग्राफिक्स का शानदार पिक्चर है। इस गाड़ी में आपको कॉम्बी ब्रेक सिस्टम दिया गया है जिससे कि आप सिर्फ रहे। यह गाड़ी कई कलर वैरीअंट में भी उपलब्ध है।

Bajaj CT125 मैं आपको 99.27 सीसी का दमदार इंजन मिलता है जोकि सिंगल सिलेंडर नेचर एयर कूल्ड इंजन है। या 14 स्ट्रोक इंजन है जिसमें 8hp का पावर और 8.34 एनएम कटार जनरेट करता है। इस गाड़ी में आपको एनालॉग स्पीडोमीटर दिया जाता है वही इसकी टॉप स्पीड की बात की जाए तो 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से यह गाड़ी आसानी से चल सकती है यानी महज 1 लीटर पेट्रोल में 90 किलोमीटर तकिया गाड़ी जाने में सक्षम है। इस गाड़ी में आपको 4 गियर ऑप्शंस मिलते हैं।

इस गाड़ी की एक्स शोरूम प्राइस की बात की जाए तो यह गाड़ी आपको ₹71500 में मिल सकती है। इस गाड़ी को आप किस तो के जरिए भी खरीद सकते हैं। यदि आपके पास पुराना कोई बजाज का स्कूटर या बाइक है तो उसे आप एक्सचेंज भी करवा सकते हैं जिसके आपको अच्छे खासे रकम मिल सकते हैं।