Kia Sonet Price: भारत में रहने वाले लोगों का सपना होता है कि उनकी भी एक गाड़ी हो जिससे वह आवागमन कर सके। यदि आप भी एक नई गाड़ी लेने के बारे में सोच रहे हैं तो किया इंडिया की ओर से जारी किए गए ऑफर से आप कम कीमत पर अपने घर Kia Sonet को ला सकते हैं। किया इंडिया की गाड़ियों को उनके शानदार लोग और लंबाई फीचर्स लिस्ट के लिए खूब पसंद किया जाता है। भारत में कंपनी की सबसे सस्ती कार किया सोनेट है। इस सब कॉन्पैक्ट एसयूवी की कीमत 7.49 लाख रुपए से शुरू होती है।

आइए जाने कैसे घर ला सकते हैं Kia Sonet को

किया सोनेट के बेस मॉडल की बात की जाए तो इस गाड़ी की ऑन रोड प्राइस 8.41 लाख रुपए होती है। इस गाड़ी को आप मात्र ₹80000 का डाउन पेमेंट पर 5 साल के लिए 9.8 फीस दी व्यास के अनुसार देखकर घर लिया सकते हैं। 80000 के डाउन पेमेंट देने के बाद आपको 5 साल के लिए करीब ₹16000 की कमाई चुकानी होगी।इस तरह आप पूरे 5 साल में ₹966600 चुका रहे होंगे जो कि वास्तविक कीमत से ₹200000 ज्यादा है।

आइए जाने इन दून और माइलेज के बारे

Kia Sonet कॉन्पैक्ट एसयूवी में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जिसमें 81.86 बीएचपी पावर और 115mm टिक टॉक जनरेट करता है। गाड़ी में आपको डीजल इंजन की सुविधा भी उपलब्ध हो सकती है किंतु उस गाड़ी को बेस मॉडल के अलावा दूसरे मॉडल में खरीदना हो सकता है। इस गाड़ी की मालिश की बात की जाए तो यह गाड़ी 18.4 केएमपीएल की माइलेज दे सकती है

आइए जानें इसके फीचर्स के बारे में

अगर आप इस गायकार का टॉप वैरियंट खरीदने हैं तो इसमें आपको 10.25 इंच का टच स्क्रीन सिस्टम साथ में बोस का 7स्पीकर साउंड सिस्टम, पेडल शिफ्ट्स, 4 एयर बैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स, एयर प्यूरीफायर, मल्टी ड्राइव मोड, ट्रेक्शन कंट्रोल और रिमोट इंजन स्टार्ट जैसे फीचर्स उपलब्ध है।