TVS Ronin: टीवीएस कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ नया लाने का निर्णय लिया है जिसमें की नए जमाने की अपग्रेडेड मल्टी फंक्शन दिए गए हैं । डिजाइन से लेकर फीचर्स तक आपको इस गाड़ी में सब कुछ नए तरीके से देखने को मिल सकता है। स्पोर्टी लुक होने के कारण पतले बेजल के साथ पूरी तरह से डिजिटल राउंड इंस्ट्रूमेंट प्लास्टर साथ ही कंपनी के पेटेंट टीवीएस स्मार्ट सोनेट ब्लूटूथ पिक्चर आती है। इसकी प्रिमियरनेस को बहुत हद तक बढ़ाने का काम करती है साथी इसमें एक वॉइस असेस्ड फीचर भी दिया गया है।

जानिए टीवीएस रोनिन के धांसू फीचर

भारत में गाड़ी लांच होने के बाद लोगों के दिलों पर राज करती हुई नजर आ रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाड़ी में 225.9 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। 7750 आरपीएम पर 15.01 kW त्रिपिटक पावर जनरेट करता है और 3750 आरपीएम पर 19.9 3 एनएम अधिकतम टॉर्च जनरेट करता है। यह बाइक 120 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड पर चल सकता है साथ ही इसमें साइलेंट स्टार्ट सिस्टम आईएस जी से लैस है। इस गाड़ी में आपको साइड मिरर ग्रैब रेल्स चैन कवर और हैंडल के साथ फ्यूल टैंक भी दिया जाएगा है। इस गाड़ी के साथ आपको हेड लाइन में टी शेप्ड एलईडी लाइट मिलती है।

इस गाड़ी की कीमत

कंपनी ने इस गाड़ी की कीमत 1.76 लाख रुपया रखी है। इस गाड़ी को यदि आप यह माई के जरिए लेना चाहते हैं तो कंपनी आपको बैंक द्वारा फाइनेंस की सुविधा दिलवा देती है।