Honda जल्द ही लॉंच करने जा रही है अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल CB350 बाइक जो की अपने क्लासिक लुक के साथ होगी लॉंच इस गाड़ी में पावरफ़ुल इंजन लगायें गायें है। इस गाड़ी में आपको मॉडीफ़ाइड लुक के साथ बेहतरीन फ़ीचर्स भी मिलेंगे साथ ही इस बाइक को जुलाई महीने में लॉंच किया जाएगा। यह बाइक लॉंच होने से पहेले प्री ऑर्डर में बुक होना शुरू हो गई है जो की बुलेट बाइक को टक्कर देगी।

Honda CB350 1968 से 1973 तक Honda द्वारा निर्मित एक क्लासिक मोटरसाइकिल है। यह एक हल्की, ट्विन-सिलेंडर मोटरसाइकिल थी जो अपनी विश्वसनीयता, प्रदर्शन और सामर्थ्य के कारण जल्दी से लोकप्रिय हो गई।

CB350 होंडा की पहली मोटरसाइकिल थी जिसमें ट्रांसवर्स-माउंटेड इंजन लगा था, जो कंपनी के मोटरसाइकिल डिजाइनों की पहचान बन गया। इंजन एक 325cc एयर-कूल्ड, फोर-स्ट्रोक ट्विन था जो लगभग 36 हॉर्सपावर का उत्पादन करता था।

CB350 1970 के दशक में सवारों के लिए एक लोकप्रिय पसंद थी और एक क्लासिक मोटरसाइकिल बन गई जो आज भी उत्साही लोगों द्वारा अत्यधिक मांगी जाती है। इसकी लोकप्रियता के कारण पुरानी मोटरसाइकिलों और कैफे रेसर शैली में रुचि का पुनरुत्थान हुआ है।

Honda ने 2020 में CB350 का एक नया मॉडल जारी किया, जिसे Honda H’ness CB350 कहा गया, जिसे आधुनिक तकनीक और सुरक्षा सुविधाओं को शामिल करते हुए मूल CB350 की क्लासिक स्टाइल और सुविधाओं को दोहराने के लिए डिज़ाइन किया गया है।