नई दिल्ली: आज के समय में मंहगाई चल रही है। ऐसे में हर कोई अपने लिए गाड़ी खरीदना चाहता है। वही देखा जाए तो हाल के दिनों में कई कंपनियों ने अपने गाड़ियों के दाम बढ़ दिए है। जिससे नई गाड़ियों को खरीदना और भी मुश्किल हो गया है। ऐसे में आप के पास में बजट कम है और स्कूटर खरीदना चाहतें तो आप के लिए  सेकंड हैंड बाइक स्कूटी खरीदा अच्छा ऑप्सन हो सकता है।

इन दिनों  ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन सेकंड हैंड गाड़ीयों को खरीदा और सेल किया जा रहा है। ऐसे में अगर आप भी होंडा एक्टिवा खरीदना चाहते हो तो अब बहुत आसानी से बहुत ही सस्ते में सिर्फ 11 हज़ार मैं आपको मिल रहा है।

आपको बता दें यह एक्टिवा 5,000 किलोमीटर चली हुई है। इस स्कूटी को जनवरी 2022 में खरीदा गया था। यह अब तक थर्ड ऑनर है। बाइक के स्कूटी मिलने के बाद उनके डॉक्यूमेंट को अच्छी तरह से पूरी तरह वेरीफाई करें। इसके बाद सारे डाक्यूमेंट्स को वेरीफाई कर बाय नाव करे। फिर आर्डर कर दें यह बाइक आपके घर तक पहुंच जायेगी। इस होंडा 5G के मॉडल को बाइक स्पोर्ट डॉट डॉट कॉम पर सिर्फ ₹11000 में दिया जा रहा है।

देखें कहां मिल रहा ऑफर्स- यह हौंडा एक्टिवा बाइक carandbike.com पर उपलब्ध है। इस स्कूटी को खरीदने के लिए आपको सीधे सेलर से बात करनी होगी। सेलर से बात करने के लिए आपको डिटेल्स पर क्लिक करना होगा और फिर खुद को लॉगिन करना होगा।

इसके अलावा सेकंड हैंड एक्टिवा खरीदने के लिए आप bikes24.com या droom.in पर भी जा सकते हैं। सेकंड हैंड बाइक खरीदने से पहले यहां नीचे बताई इन बातों का ध्यान जरुर ध्यान रखें।

 

सेकेंड हैंड गाड़ी खरीदते समय रखें इन बातों का ध्यान

यदि आप ऑनलाइन सेकेड हैंड टू-व्हीलर या फोर व्हीलर खरीद रहे हैं तो आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए। ताकि आप खुद को किसी भी तरह के फ्रॉड से बचा सकें।

  • कभी भी गाड़ी को बिना जांचे-परखें न खरीदें। बेहतर होगा यदि आप अपनी ही लोकेशन पर गाड़ी सर्च करें।
  • डील को पक्की करने से पहले आप गाड़ी को पर्सनली जाकर देख पाएंगे।
  • गाड़ी का ट्रायल जरूर लें और अपने साथ किसी अच्छे मैकेनिक को लेकर जाएं।
  • गाड़ी के सभी कागजात देखें, यह भी देखें कि उस गाड़ी से किसी का एक्सीडेंट तो नहीं हुआ है।
  • कहीं वह किसी तरह की आपराधिक घटना में तो प्रयोग नहीं किया गया है, इसे भी चेक कर लें।

Recent Posts