नई दिल्ली: मार्केट में एक से बढ़कर एक बाइक आप को मिल जाएगी। वही हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक ग्राहकों के दिलों पर राज करतीं है। हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइकअपने शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस के चलते ग्राहक की पहली पसंद बनी हुई है। इस बाइक की माइलेज भी बहुत ही अच्छी है, यह 78 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज देती है।  वही यहां आप के लिए ऐसा ऑफर लेके आए जिससे इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 75,000 रुपए में नहीं बल्कि बेहद कम कीमत में ये बाइक खरीद सकते है।

इन दिनों कई वेबसाइट्स हैं जो आपको बढ़िया कंडीशन वाली सैकंड हैंड बाइक खरीदने में मदद कर सकती हैं।अब आप सिर्फ 11,500 रुपए में ही बिल्कुल नई जैसी Hero Super Splendor बाइक खरीद सकते हैं।  इस वेबसाइट पर आपको अच्छी कंडीशन वाली बहुत सी गाड़ियां किफायती दामों पर मिलती है। आप भी इन बाइक्स को खरीद सकते हैं।  जानिए इस बाइक पर उपलब्ध विभिन्न ऑफर्स के बारे में विस्तार से…..

carandbike पर देखें Super Splendor का ऑफर-  

carandbike.com पर एक बाइक बेचने के लिए पोस्ट की गई है जो नवंबर 2021 का मॉडल है। यह अभी तक केवल 4500 किलोमीटर चली है और इसे बेचने के लिए 11,500 रुपए कीमत रखी गई है। इस गाड़ी के साथ आपको बाइक के सभी ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स भी मिलेंगे।

OLX पर है ये ऑफर- ओएलएक्स पर भी एक 2019 का मॉडल Hero Super Splendor को बेचने के लिए पोस्ट किया गया है। इसे आप सिर्फ 21700 रुपए में खरीद सकते हैं। इसे सैकंड ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है और यह कार अभी तक 15000 किलोमीटर चल चुकी है। बाइक दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर है।

bikedekho से खरीदें हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक- इस वेबसाइट पर 2015 की मॉडल Hero Super Splendor बेचने के लिए पोस्ट की गई है। यह बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में है और इसे सिर्फ 23,000 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस बाइक पर आपको फाइनेंस सुविधा भी मिल रही है। यह बाइक नोएडा के नंबर पर रजिस्टर है और वहीं की लोकेशन पर उपलब्ध है

देखें  Super Splendor के स्पेसिफिकेशन्स- हीरो सुपर स्पेलन्डर बाइक अपने दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज के चलते ग्राहकों केदिलों पर राज करती है। हीरो सुपर स्पेलन्डर में 124.7 CC का इंजन दिया गया है जो 10.8 PS की पावर और 10.6 nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन है।

कंपनी का दावा है कि ये हीरो सुपर स्पेलन्डर बाइक एक लीटर पेट्रोल में 75 किलोमीटर चल सकती है।

ऐसे खरीदें  सेकेंड हैंड गाड़ी

सेकेंड हैंड गाड़ी को खरीदने के लिए सबसे पहले www.carandbike.com या अन्य जैसी वेबसाइट पर जाए। वेबसाइट पर जाकर गाड़ी के नाम से सर्च करें जैसी की सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए  गाड़ी का नाम टाइप करें। अपने बजट के अनुसार प्राइस रेंज भरें और बाइक सर्च करें।

इसके बाद में आप के सामने कई बाइक की जानकारी आ जाएगी। बाइक लिस्ट आने पर अपनी पसंद की बाइक को चुनें। बाइक का चयन करने के बाद आपको सेलर की डिटेल्स लेनी होगी। सेलर से संपर्क करके आप बाइक को खरीद सकते हैं।

सेकेंड हैंड गाड़ी खरीदते समय रखें इन बातों का ध्यान?

यदि आप ऑनलाइन सेकेड हैंड टू-व्हीलर या फोर व्हीलर खरीद रहे हैं तो आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए। ताकि आप खुद को किसी भी तरह के फ्रॉड से बचा सकें। ये भी पढ़ें-  महज 1 लाख में घर लाए ये 7 सीटर Maruti कार Eeco,  साथ में मिलेगी देगी वारंटी और फाइनेंस, देखें डीटेल्स

  • कभी भी गाड़ी को बिना जांचे-परखें न खरीदें। बेहतर होगा यदि आप अपनी ही लोकेशन पर गाड़ी सर्च करें।
  • डील को पक्की करने से पहले आप गाड़ी को पर्सनली जाकर देख पाएंगे।
  • गाड़ी का ट्रायल जरूर लें और अपने साथ किसी अच्छे मैकेनिक को लेकर जाएं।
  • गाड़ी के सभी कागजात देखें, यह भी देखें कि उस गाड़ी से किसी का एक्सीडेंट तो नहीं हुआ है।

Recent Posts