नई दिल्ली: हीरो मोटोकॉर्प भारतीय बाजार में एक बड़ी कंपनी है। कंपनी की हर महीनें में कई बेस्ट सेलिंग बाइक के लिस्ट में पहले स्थान पर आती है। वही कंपनी ने हाल में ही में सबसे ज्यादा मार्केट में सेल होने बाइक को नए अवतार में लॉन्च किया था।

हम यहां पर बात कर रहें हैं Hero Splendor Plus XTEC की जिसे आप आसान किस्त में घर ला सकते हैं। यह बीते महीने बेस्ट सेलिंग बाइक रही है और इसमें कई अच्छी खूबियां देखने को मिलती हैं। बता दें कि कंपनी ने इस साल के मई महीने में हीरो स्प्लेंडर की 2.63 लाख यूनिट्स को सेल किया है।

बाइक खरीदने पर देखें कीमत और फाइनेंस ऑफर

Hero Splendor Plus XTEC की एक्स शोरूम कीमत 73200 रुपये है। इसे 1200 रुपये से कम की आसान किस्त में घर लाया जा सकता है।

हीरोफिन कॉप पर मौजूद ईएमआई कैलकुलेटर की मदद से हमने किस्तों का आंकलन लगाया है, जिसमें 8 प्रतिशत की ब्याज दर से 60 महीने के लिए लिया है। ऐसे में यूजर्स को 60 हजार रुपये के लोन पर प्रति महीना 1,167 रुपये चुकाने होंगे।

बाइक खरीदने के लिए कीमत, डाउपेमेंट और ईएमआई की डीटेल्स जानने के बाद में आप को बतातें है इस कार के बाइक के फीचर्स, इंजन,ब्रेकिंग सिस्टम और माइलेज के बारे में..

हीरो स्प्लेंडर एक्सटेक में इंजन- हीरो स्प्लेंडर के एक्सटेक वेरिएंट की खूबियों को लेकर बात करें तो इसमें 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 8 पीएस की पावर जनरेट कर सकता है, जबकि 8.02 एनएम का टॉर्क पैदा कर सकता है।

हीरो स्प्लेंडर एक्सटेक के कलर वेरिएंट- हीरो स्प्लेंडर के वेरियंट के बारे में बात करें तो यह चार कलर वेरियंट में आती है, जिनके नाम कैनवास ब्लैक, पर्ल व्हाइट, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू और टोरनाडो कलर्स हैं।  वही वही कंपनी ने   इस मोटरसाइकिल में ड्रम ब्रेक सिस्टम दिया गया है। साथ ही इस बाइक में ट्यूबलेस टायर आते हैं। इसमें एक सिलेंडर वाला इंजन है।

Recent Posts