नई दिल्ली: देश में ऐसी की बाइक हैं जो लोगों के दिलों पर राज करती है। जिसमें से सबसे ज्यादा हीरो मोटोकॉर्प की है। कंपनी एक से बढ़कर एक बाइक को मार्केट में सेल करती है। लाखों लोगों हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe i3S) बाइक पर भरोसा करते है। वही कई बार में ग्राहकों के पास में एक दम से बजट नहीं होता है। जिससे अपने काम या बिजनेस के लिए घर से बाहर जाने के लिए बाइक की नीड होती है। ऐसे में आप के लाए हैं। ऐसी जानकारी जिससे Hero HF Deluxe i3s को फाइनेंस प्लान के तहत खरीद सकते हैं।

 सबसे पहले बाइक के खासियत के बारे में बात कर लेते है, जिससे आप को अंदाजा लग सके की बाइक इंजन, माइलेज और फीचर्स कैसे हैं।

जानिए Hero HF Deluxe i3s की खासियत

हीरो की इस सबसे ज्यादा बिकने वाली हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe i3S) में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन आता है। साथ ही इसकी माइलेज भी 83 किलोमीटर प्रति लीटर है।

Hero HF Deluxe i3s पर देखें फाइनेंस प्लान

एक बाइक की ऑन रोड कीमत की बात की जाए तो, यह ₹69,654 की है। इस बाइक के साथ लोन की फैसिलिटी भी उपलब्ध है। वही इस फाइनेंस प्लान पर आपको ₹8,000 का डाउन पेमेंट देना होगा। इसकी माह EMI, ₹2,206 भरनी होगी।

फाइनेंस प्लान पर EMI ब्याज दर और अवधि

Hero HF Deluxe i3s को फाइनेंस प्लान के तहत खरीदने पर इसमे आपकों सालाना 9.7% ब्याज दर लगेगी।बैंक आपको loan का 3 साल तक का समय देगा, आप आराम से लोन चुका सकते है। बता दें कि आपको 36 महीने तक यानि 3 साल की EMI देनी होंगी। वही ग्राहकों के लिए अच्छी बात ये है कि ज्यादा EMI देखें तो जल्दी लोन भर जाएगा।

Recent Posts