नई दिल्ली। भारतीय बाजार के ऑटो सेक्टर में हीरो मोटोकॉर्प की बाइक राज करती है। कंपनी एक से बड़कर एक बाइक को सेल करती है। जिसमें कंपनी किफायती बाइक के मामले में सरताज है, कंपनी की बाइक के डिजाइन, फीचर्स और माइलेज के वजह से पंसद की जातीं है।

ऐसे में अगर आप हीरो मोटोकॉर्प की बाइक खरीदना चाहतें तो यहां पर जान सकते कैसे कम कीमत में अच्छी कॉडिशन में ये बाइक को घर ला सकते है। दरअसल इन दिनों कई वेबसाइट्स सैकंड हैंड गाड़ियों को खरीदने और बेचने की सुविधा उपलब्ध करवा रही है। इसी तरह के एक ऑनलाइन पोर्टल carandbike.com पर इस सैकंड हैंड Hero HF Deluxe Bike को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक से जुड़ी सभी जानकारी carandbike पर डिटेल से दी गई है औ दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड यह बाइक सिंगल हैंड चली हुई है और फर्स्ट ओनर के द्वारा ही वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट करवाई गई है।

ऐसे कम कीमत खरीदें Hero HF Deluxe

एक साल पुरानी Hero HF Deluxe Bike खरीदें सिर्फ 13,000 रुपए में खरीद सकते हैं। यह बाइक अभी तक केवल 8,536 किलोमीटर ही चली है और फरवरी 2021 का मॉडल है। आप इस बाइक को खरीदने से पहले इसका ट्रायल भी ले सकते हैं और फर्स्ट ओनर द्वारा बेचे जाने के कारण यह गाड़ी बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में हैं।

 Hero HF Deluxe Bike के इंजन औऱ माइलेज- इस Hero HF Deluxe बाइक में 97.2 सीसी का इंजन है जो इसी सेगमेंट की दूसरी गाड़ियों के मुकाबले ज्यादा माइलेज देता है। यह इंजन 6.72 किलोवॉट की पावर और अधिकतम 10.35 nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

कंपनी का दावा है कि हीरो एचएफ डीलक्स बाइक लगभग 83 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। हालांकि देश के शहरों और गांवों में सड़कों की स्थिति के अनुसार यह माइलेज कम हो सकता है फिर भी यह बाइक  65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।

Hero HF Deluxe बाइक में कई नए फीचर्स जैसे इलेक्ट्रिक स्टार्ट, एयरोडायनामिक स्टाइलिंग, ब्रॉड ग्रैब रेल और 5-स्पोक अलॉय व्हील्स की सुविधाएं दी गई हैं। बाइक में कुल 11 लीटर का फ्यूल टैंक है।

ऐसे खरीदें  सेकेंड हैंड गाड़ी

सेकेंड हैंड गाड़ी को खरीदने के लिए सबसे पहले www.carandbike.com या अन्य जैसी वेबसाइट पर जाए। वेबसाइट पर जाकर गाड़ी के नाम से सर्च करें जैसी की सेकंड हैंड कार, स्कूटर या बाइक खरीदने के लिए गाड़ी का टाइप करें। अपने बजट के अनुसार प्राइस रेंज भरें और गाड़ी को सर्च करें।

इसके बाद में आप के सामने कई गाड़ियों की जानकारी आ जाएगी। गाड़ियों की लिस्ट आने पर अपनी पसंद की गाड़ी को चुनें। गाड़ी का चयन करने के बाद आपको सेलर की डिटेल्स लेनी होगी। सेलर से संपर्क करके आप गाड़ी को खरीद सकते हैं।

नोट- अगर आप ऑनलाइन सेकेड हैंड टू-व्हीलर या फोर व्हीलर खरीद रहे हैं तो आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए। ताकि आप खुद को किसी भी तरह के फ्रॉड से बचा सकें।

Recent Posts