नई दिल्ली: Hyundai Xter SUV. देश के कार सेगमेंट में माइक्रो एसयूवी में इस समय  अपना जलवा बिखेर रही है। कंपनी ने हाल ही में इस माइक्रो एसयूवी को उतारा है, जिसका ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। तो वही देश में जल्दी राखी का फेस्टिवल आ रहा है, जिसको लेकर लोग अपने लिए कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं। यहां पर आपके लिएHyundai Xter SUV पर खास फाइनेन्स प्लान बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें-टाटा का बड़ा तोहफा! इस महीने लॉन्च होगा Nexon Facelift, डिटेल्स देख खुश हो जाएगा ग्राहकों का दिल

दरअसल, मार्केट में टाटा पंच के मुकाबले में आई हुंडई Hyundai Exter धमाल कर रही है। क्योंकि कम कीमत में आने वाली इस गाड़ी को पेट्रोल के साथ साथ सीएनजी वेरिएंट में भी लॉन्च किया है।जिसका माइलेज भी खास मिलता है।

Hyundai Exter कीमत और फाइनेंस प्लान

 हुंडई एक्सटर एसयूवी के सबसे सस्ते ऑटोमैटिक वेरिएंट एक्सटर एस एएमटी पेट्रोल की एक्स शोरूम प्राइस 7,96,980 रुपये और ऑन-रोड प्राइस 9,03,253 रुपये है। हालांकि कंपनी ने तई बैंक से समझौता किया है, जिससे ये कार फाइनेंस प्लान में आसानी से मिल रही है।

वही ग्राहक 1 लाख रुपये डाउनपेमेंट के साथ फाइनैंस प्लान लेते हैं, तो फिर आपको 8,03,253 रुपये लोन लेना होगा। लोन की अवधि अहर 5 साल तक की और ब्याज दर 9 फीसदी है तो फिर आपको अगले 60 महीने तक के लिए 16,674 रुपये की ईएमआई देनी होगी। वही इसे डेली के हिसाब से कैलुकलेट करें तो हर दिन सिर्फ 560 रुपए के खर्च में ये कार घर आ जाएगी।

ये भी पढ़ें-ऑटोमेटिक कार खरीदने के लिए ना हो परेशान! 6 लाख के शुरुआती बजट में ये गाड़ी है बेस्ट, देखें लिस्ट

हुंडई एक्सटर के इंजन और माइलेज

कंपनी ने हुंडई एक्सटर के साथ 1 पेट्रोल इंजन और सीएनजी में मार्केट में एक साथ उतारा है, जिससे ग्राहक अपने हिसाब ले कोई भी ऑप्शन खरीद सकते हैं। वही एक्सटर  के पेट्रोल इंजन 1197 सीसी while सीएनजी का है। यह मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये एक्सटर का माइलेज 19.2 किमी/लीटर से 27.1 किलोमीटर/ किलोग्राम है।