नई दिल्ली: भारतीय बाजार में कई कंपनियों अपने-अपने कार को सेल करती है। देशी ऑटो कंपनी  महिंद्रा  मार्केट में ऐसी कई कारें सेल करती है, ग्राहकों को खूब पंसद आती है। जिसमें महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी कंपनी खास कार है। जो माइक्रो एसयूवी सेगमेंट में राज करती है।

महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी एक कम कीमत और खास फीचर्स और डिजाइन के साथ आती है। वही कीमत के मामले में ये कार खास है। महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी के टॉप मॉडल के बारे में जिसकी शुरुआती कीमत 7,84,034 रुपये है और ऑन रोड होने के बाद ये कीमत 8,76,356 रुपये हो जाती है।

सबसे पहले आप को बतातें हैं Mahindra KUV 100 NXT के खासियत के बारे में जिससे आप जान पाएगें ये कार खरीदने के लिए बेस्ट हैं

Mahindra KUV 100 NXT के इंजन और माइलेज की बात करें तो,  महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी में 1198 सीसी का तीन सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है। यह इंजन 82 बीएचपी की पावर और 115 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये माइक्रो एसयूवी 18.15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Mahindra KUV 100 NXT फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, जैसे फीचर्स को दिया गया है।

अगर आप इस 6 सीटर माइक्रो एसयूवी को खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लीजिए इसे खरीदने के आसान डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान के साथ इस एसयूवी की कंप्लीट डिटेल।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस एसूयवी को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 7,88,356 रुपये का लोन देगा। लोन मिलने के बाद आपको 88,000 रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करने होंगे और उसके बाद हर महीने 16,673 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी टॉप मॉडल पर दिए जा रहे लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 60 महीने की अवधि तय की है जिसके दौरान बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

Recent Posts