नई दिल्ली:  हाल के सालों में कार मार्केट इतना बढ़ गया है कि ग्राहकों को कार खरीदने के लिए हर सेगमेंट कार मिल जाएगी। जिसमें लोगों ऑफरोड कारें खूब पंसद हैं। वही इस सेगमेंट देशी ऑटो मेकर कंपनी की महिंद्रा थार लोगों के दिलों पर राज करती है। कंपनी ने इस कार को पिछले साल में लॉन्च किया है। लॉन्च होने के बाद में महिंद्रा थार मार्केट में धूम मचा रही है। अगर आप महिंद्रा थार को खरीदना चाहतें तो यहां पर जान सकतें महिंद्रा थार पर फाइनेंस ऑफर के बारे में…

सबसे पहले कार के खासियत के बारे में बात करते हैं , जिससे आप को जानकारी मिल पाए कैसी ये कार है।

Mahindra Thar का इंजन और माइलेज

महिंद्रा थार (Mahindra Thar ) के इंजन और ट्रांसमिशन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 2194 सीसी का 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 130 पीएस की पावर और 300 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये एसयूवी 15.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Mahindra Thar के फीचर्स

महिंद्रा थार (Mahindra Thar ) में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक ऑपरेटर एसी, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, रिमूवेबल रूफ पैनल, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर और फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स को दिया गया है।

महिंद्रा थार (Mahindra Thar ) के इंजन, माइलेज और फीचर्स आदि के बारे में जानने के बाद में आप को बतातें हैं महिंद्रा थार (Mahindra Thar ) पर फाइनेंस ऑफऱ

 Mahindra Thar कीमत

Mahindra Thar Price: महिंद्रा थार की शुरुआती कीमत 13,88,594 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 16,87,578 रुपये हो जाती है।

 Mahindra Thar फाइनेंस प्लान

महिंद्रा थार (Mahindra Thar ) को खरीदने पर मिल रहें फाइनेंस प्लान की बात करें तो, ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप महिंद्रा थार का एसएक्स ऑप्शनल वेरिएंट खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 15,18,578 रुपये का लोन देगा। इस लोन के बाद आपको 1,69,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और हर महीने 32,116 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

फाइनेंस प्लान की अवधि और ब्याज दर

महिंद्रा थार पर दिए जा रहे इस लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 5 वर्ष की अवधि तय की है और इस अवधि के दौरान बैंक दिए गए लोन अमाउंट पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

Recent Posts