नई दिल्ली: भारत में पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ते जा रहे है। ऐसे में इस मौके को देखते हुए बड़ी-बड़ी कंपनियों ने अपनी द्वारा इलेक्ट्रिकल गाड़ियों को लॉन्च किया है। जिससे ईवी खरीदने के कई ऑप्सन ग्राहकों के पास में आ गए है। वही ऐसे में पेट्रोल खर्च से आप छूटकारा पान चाहतें तो इस ईवी की मात्र 5 हजार रुपए में बुकिंग करा सकते है। तो चलिए ईवीट्रिक राइज इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के बारे में डिटेल्स बताते है।

ईवीट्रिक राइज इलेक्ट्रिक बाइक में मोटर– कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक की बहुत शानदार मॉडल है । ईवीट्रिक राइज में 2000 वाट का बीएलडीसी मोटर है, जो 70v/40ah लिथियम-आयन बैटरी के साथ पेयर्ड है। यह नई बाइक आकर्षक लाल और काले रंगों में उपलब्ध है, जो रोजाना उपयोग के लिए शानदार है।

ईवीट्रिक राइज इलेक्ट्रिक बैटरी पैक और फीचर्स-इसमें लिथियम-आयन बैटरी लगी हुई है, जो 4 घंटे के भीतर फुल चार्ज हो जाती है। बाइक यूजर्स के लिए 10amp माइक्रो चार्जर से बैटरी चार्ज करना सुविधाजनक और सुरक्षित है, जिसमें ऑटो कट की सुविधा है। ईवीट्रिक राइज के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसके किनारों पर शार्प कट्स हैं। स्पोर्टी लुक वाली इस बाइक में डे रनिंग लाइट फंक्शन के साथ एलईडी है। इसके रियर विंकर्स लोगों को आकर्षित करते हैं।

Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड और रेंज- जिसकी स्पीड की बात करें तो टॉप स्पीड 70 किमी प्रति घंटा है। और एक बार चार्ज करने पर आसानी से 110 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। यह लिथियम-आयन बैटरी के साथ आती है जो 4 घंटे के भीतर पूरी तरह चार्ज हो जाती है।

EVTRIC Rise इलेक्ट्रिक की बुकिंग- क्या आपको भी ये EVTRIC Rise बाइक खरीदनी है। तो आप इसकी बुकिंग आज से ही कर सकते है। जी हां आज ही से इस बाइक की बुकिंग शुरू की जा रही है और बुकिंग की स्टार्टिंग प्राइज है 5 हजार रुपए। मतलब आप शुरुआती 5 हजार रुपए के साथ बड़ी आसानी से इस बाइक की बुकिंग कर सकते है।

EVTRIC Rise इलेक्ट्रिक कीमत- अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो इसकी जो कंपनी की कीमत है ₹1.60 लाख इसकी कीमत है।

Recent Posts