नई दिल्लीः ऑटोजगत की बड़ी कंपनियों में शुमार BMW महंगी गाड़ियों की लॉन्चिंग करती है, जिसके चलते हर इंसान का खरीदारी का सपना पूरा नहीं हो पाता है। खरीदारों को राहत देने के लिए BMW भारत में Joy Days Offer की शुरुआत की है। इस ऑफर के तहत आप बीएमडब्ल्यू की कार को जीरो डाउन पेमेंट और आकर्षक ब्याज दर पर खरीद सकते हैं।

वहीं BMW का ने बताया कि इस ऑफर के तहत कस्टमर बीएमडब्ल्यू की एसेसरीज भी खरीद सकते है। ये ऑफर 31 मार्च 2021 तक जारी रहेगा। यदि आप BMW JOY Days Offer का फायदा उठाना चाहते है तो इससे पहले आपको खरीदारी करनी होगी।

– ऑफर पर इन गाड़ियों खऱीद सकते हैं आप

BMW की कारों की कीमत में हुई बढ़ोतरी- बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अनुसार कंपनी ने अपने सभी मिनी मॉडल की कीमतों में जनवरी में बढ़ोतरी की थी, जो कि 4 जनवरी से लागू हो चुकी है। बीएमडब्ल्यू के अनुसार ये बढ़ोतरी 2 फीसदी तक सभी पोर्टफोलियो पर की गई है।

इंडिया में BMW की ये कार है उपलब्ध- बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के मुताबिक भारत में बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप, बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़, बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़ ग्रैन टूरिज्मो, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़, बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज़ ग्रैन टूरिस्मो, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़, बीएमडब्ल्यू एक्स 1, बीएमडब्ल्यू एक्स 3, बीएमडब्ल्यू एक्स 4, बीएमडब्ल्यू शामिल हैं। X5, बीएमडब्ल्यू X7 और मिनी कंट्रीमैन जैसी लग्जरी कार उपलब्ध है, जिनको खरीदने पर आप JOY Days Offer का लाभ ले सकते हैं।

बीएमडब्ल्यू डीलरशिप में बीएमडब्ल्यू 8 सीरीज ग्रैन कूप, बीएमडब्ल्यू एक्स 6, बीएमडब्ल्यू जेड 4,BMW M2 Competition, BMW M5 Competition, बीएमडब्ल्यू एम 8 कूप, बीएमडब्ल्यू एक्स 3 एम और बीएमडब्ल्यू एक्स 5 एम भी हैं, जो पूरी तरह से निर्मित यूनिट (CBU) के रूप में देश में उपलब्ध हैं। मिनी डीलरशिप भारत में मिनी 3-डोर, मिनी 5-डोर, मिनी कन्वर्टिबल, मिनी क्लबमैन और मिनी जॉन कूपर वर्क्स हैच की CBU यूनिट भारत में बेचती हैं।

Recent Posts