Homeऑटोमोबाइलमार्केट में लगी ग्राहकों की भीड़! सिर्फ 9000 मे मिल रहा है...

मार्केट में लगी ग्राहकों की भीड़! सिर्फ 9000 मे मिल रहा है Hero Splendor का Black and Accent, जाने कैसे और कहाँ से खरीदें

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Hero Splendor Plus : देश के टू-व्हीलर सेक्टर में, आप कम्यूटर बाइक्स की एक विस्तृत विविधता देख सकते हैं। बेहतर डिजाइन और दमदार इंजन को बरकरार रखते हुए कंपनियां इन बाइक्स के साथ ज्यादा माइलेज देती हैं। आज हम आपसे Hero Splendor Plus के ब्लैक और एक्सेंट वर्जन के बारे में बात करेंगे। कंपनी समय-समय पर इस लोकप्रिय बाइक के नए वर्जन को अपडेट और रिलीज करती रहती है।

कंपनी ने अभी-अभी इसका ब्लैक और एक्सेंट संस्करण राष्ट्रीय बाजार में जारी किया है। यह दिखने में बेहद आकर्षक है और बेहद मजबूत भी है। इसकी कीमत घरेलू बाजार में 73,396 रु है। अगर हम इसके ऑन रोड कीमत की बात करे तो ये 88,479 की आती है । इस बाइक को खरीदने में 88000 रुपए का खर्च आता है। हालांकि, इसे खरीदने के लिए आपको एक साथ इतने पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है।

आपको बता दें कि कंपनी इस बाइक को आकर्षक फाइनेंसिंग विकल्पों के साथ उपलब्ध करा रही है। इस बाइक को प्राप्त करने के लिए इस फाइनेंसिंग विकल्प के तहत केवल 9,000 रुपये के डाउन पेमेंट की आवश्यकता है। इस पर लिया गया कर्ज भी छोटे-छोटे भुगतान करके कम समय में चुकाया जा सकता है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं। इसकी वित्तीय रणनीति के बारे में जानें।

जाने Hero Splendor Plus के आकर्षक फाइनेंस प्लान

हीरो स्प्लेंडर प्लस को ब्लैक और एक्सेंट में खरीदना आसान बनाने के लिए बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 79,479 रुपये का ऋण प्रदान कर रहा है। लोन मिलने के बाद इस बाइक को खरीदने के लिए 9,000 रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी।

आपको बता दें कि हीरो स्प्लेंडर प्लस के ब्लैक एंड एक्सेंट एडिशन को बैंक से खरीदने के लिए 3 साल के लिए लोन मिलता है। 2,553 रुपये का ईएमआई भुगतान करना होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular