हीरो देश की जानी मानी टू व्हीलर कंपनी है। देश भर में इसके करोड़ों चाहने वाले हैं। ऐसे में अगर आप भी हीरो की कोई बाइक लेना चाहते हैं लेकिन बजट आपके बीच में आ रहा है तो ये ख़बर आपके लिए ही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज हम आपको एक ऐसी सेकंड हैंड बाइक के बारे में बता रहे हैं जो बिल्कुल नई बाइक की तरह ही है। जान लीजिए इसके बारे में।

कौन सी है ये बाइक?

हीरो स्प्लेंडर प्लस के बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 70,658 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। ऑन रोड होने पर ये कीमत 85,098 रुपये हो जाती है। बजट आने के बाद से बाइक्स और कारों की कीमतों में काफी इजाफा हुआ है। लगभग सभी कंपनियों ने सीधे तौर पर अपनी बाइक और स्कूटर पर 4 से 5000 रुपये तक बढ़ा दिए हैं।

ऐसे में आप सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को महज 10,000 रुपये में खरीद सकते हैं। यह बाइक महज 5 महीने पहले जनवरी 2022 में शोरूम से निकली है। बाइक की हालत बिल्कुल नई है और यह आज तक सिर्फ 1350 किलोमीटर ही चल पाई है।

इस बाइक को कारएंडबाइक पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो अपने मोबाइल या लैपटॉप में carandbike.com ओपन करें। वहां से आप इस बाइक को खोजें और फिर इसके मालिक को सीधा फोन मिला दें। इस समय एक हीरो स्पलेंडर बाइक आपको महज 10 हज़ार रुपए में मिल रही है।