नई दिल्ली: भारतीय बाजार में ऐसे कई टू-व्हीलर हैं, जो ग्राहकों के बीच में बेहद पॉपूलर है। वही इन दिनों मंहगाई चरम पर है, ऐसे में नए ग्राहकों के लिए गाड़ी खरीदना आसान नहीं है।  यदि आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं परन्तु पैसे की कमी की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार ऑफर है।

 

सैकंड हैंड बाइक्स का बिजनेस करने वाली वेबसाइट्स पर मिलने वाले इन ऑफर्स के तहत आप बिल्कुल नई जैसी बाइक या स्कूटर को आधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।  TVS Jupiter 125 में 125 सीसी इंजन दिया गया है। इस स्कूटर की शुरुआट कीमत ही 78,175 रुपए है जो टॉप वेरिएंट के लिए 85,075 रुपए तक पहुंच जाती हैतो चलिए यहां पर आप कुछ ऐसे ही ऑफर्स के बारे ……

Bikedekho से खरीदें TVS Jupiter 125- Bikedekho.com  वेबसाइट पर एक सैकंड हैंड टीवीएस जुपिटर बिकने के लिए पोस्ट की गई है। यह स्कूटर 2019 का मॉडल है औऱ दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर है। यह अब तक लगभग 29000 किलोमीटर चल चुका है और इसे आप 31000 रुपए में खरीद सकते हैं।

Droom से खरीदें TVS Jupiter 125-  एक TVS Jupiter 125 सैकंड हैंड गाड़ियों के बिजनेस प्लेटफॉर्म Droom पर बेचने के लिए अपलोड की गई है। यह 2017 का मॉडल है और 38786 किलोमीटर चली हुई है। इसे बेचने के लिए 25,000 रुपए कीमत निर्धारित की गई है। इस स्कूटर को फर्स्ट ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है।

Olx से खरीदें टीवीएस जुपिटर- इस वेबसाइट पर साल 2016 की मॉडल टीवीएस जुपिटर बिक रही है। यह जयपुर के नंबर पर रजिस्टर की गई है और वहीं की लोकेशन पर बिकाऊ है। यह अब तक 50,000 किलोमीटर चल चुका है। इसकी कीमत 22,210 रुपए रखी गई है।

सेकेंड हैंड गाड़ी खरीदते समय रखें इन बातों का ध्यान

यदि आप ऑनलाइन सेकेड हैंड टू-व्हीलर या फोर व्हीलर खरीद रहे हैं तो आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए। ताकि आप खुद को किसी भी तरह के फ्रॉड से बचा सकें।

  • कभी भी गाड़ी को बिना जांचे-परखें न खरीदें। बेहतर होगा यदि आप अपनी ही लोकेशन पर गाड़ी सर्च करें।
  • डील को पक्की करने से पहले आप गाड़ी को पर्सनली जाकर देख पाएंगे।
  • गाड़ी का ट्रायल जरूर लें और अपने साथ किसी अच्छे मैकेनिक को लेकर जाएं।
  • गाड़ी के सभी कागजात देखें, यह भी देखें कि उस गाड़ी से किसी का एक्सीडेंट तो नहीं हुआ है।
  • कहीं वह किसी तरह की आपराधिक घटना में तो प्रयोग नहीं किया गया है, इसे भी चेक कर लें।

Recent Posts