नई दिल्ली। देश की प्रमुख बाइक मेकर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प समय-समय पर अपने बाइक को नए वेरिएंट में लॉन्च करती रहती है। कंपनी ने हाल ही में अपने पॉपूलर Hero Passion को नए मॉडल में लॉन्च किया है। जिसे ग्राहको के  लिए अच्छी खबर है। ऐसे में आप भी इस बाइक को कम बजट में खरीदना चाहतें तो आप आप महज 10 हजार रुपये डाउनपेमेंट कर घर ले जा सकते हैं। इनमें से कोई भी इसके बाद आपको कितने साल के लिए कितनी राशि लोन मिलेगा और हर महीने कितनी किस्त देनी होगी, ये सभी जरूरी डिटेल्स देखें।

Hero Passion Pro Xtec की कीमत

हीरो पैशन प्रो एक्सटेक की कीमतों की बात करें तो Passion Pro XTec Drum वेरिएंट की कीमत 74,590 रुपये और Passion Pro XTec Disc वेरिएंट की कीमत 78,990 रुपये (एक्स शोरूम) है।

बाइक के फीचर्स, इंजन, ब्रेकिंग सिस्टम और माइलेज के बारे में जानने से पहले आप को बतातें है, बाइक के  कीमत, डाउनपेमेंट और ईएमआई के बारे में….

बाइक को खरीदने पर फाइनैंस प्लान की बात करें तो पैशन प्रो एक्सटेक ड्रम वेरिएंट  को आप महज 10 हजार रुपये डाउनपेमेंट (प्रोसेसिंग फीस, ऑन-रोड कॉस्ट और पहले महीने की किस्त) कर इस बाइक को घर ला सकते हैं।

वही  कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक आपको 76,689 रुपये लोन मिलेगा, जिसकी अवधि 5 साल की होगी। फिर आपको 9.8 पर्सेंट ब्याज दर से अगले 3 साल तक हर महीने 2,464 रुपये किस्त देना होगा। हीरो पैशन प्रो एक्सटेक ड्रम वेरिएंट को फाइनैंस कराने पर आपको 12 हजार रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएगा।

बाइक के  कीमत, डाउनपेमेंट और ईएमआई की डिटेल्स पढ़ने के बाद में आप को बतातें हैं, बाइक के फीचर्स, इंजन, ब्रेकिंग सिस्टम और माइलेज के बारे में

Hero Passion Pro Xtec  की खासियत

इस बाइक में 113 cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है, जो कि 9.12 PS तक की पावर और 9.79 Nm टॉर्क जेनरेट करता है।

इस बाइक मे एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस और कॉल अलर्ट, माइलेज इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ और सर्विस रिमाइंडर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट समेत कई खास खूबियां हैं।

Recent Posts