नई दिल्लीः कोरोना संक्रमण काल में ऑटोमोबाइल कंपनियों को खासा नुकसान भुगतना पड़ा है, जिसे पूरा करने को कंपनियां नए-नए ऑफर्स दे रही हैं। कंपनियों का मकसद किसी तरह नुकसान की भरपाई कर आर्थिक पहिये की रफ्तार को बढ़ाना है। अब एक और बाइक बनाने वाली कंपनी Benelli ने 2021 Benelli Leoncino 500 को BS6 इंजन के साथ लॉन्च किया है। यह बाइक कंपनी ने दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इसे बाइक को स्टील ग्रे कलर और रेड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

  • जानिए कितनी कीमत

कंपनी ने इस बाइक को 4,59,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है। यह बाइक ग्रे कलर मॉडल की कीमत है। वहीं रेड कलर ऑप्शन के लिए आपको 4,69,900 रुपये खर्च करने होंगे।

वहीं, Benelli ने इस बाइक के BS6 मॉडल को कम कीमत के साथ लॉन्च किया है। BS4 की तुलना में 2021 BS6 मॉडल 20,000 रुपये सस्ता है। इस बाइक के साथ कंपनी 3 साल वॉरंटी दे रही है जो अनलिमिटेड किलोमीटर के साथ आती है।

बात करें इस बाइक के लुक की तो कंपनी ने इसमें ज्यादा बदलाव नहीं किया है। कंपनी ने बाइक में नए फ्रंट हेडलैम्प्स दिए हैं जो LED टेक्नॉलजी से लैस हैं। इसके अलावा बाइक में नया फ्यूल टैंक और सीट भी दी गई हैं।

  • जन की क्षमता

इस बाइक में 500cc इंजन दिया गया है जिसके साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह इंजन 47.5PS पावर और 46Nm टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में 17 इंच अलॉय वील्ज के अलावा 50mm फ्रंट फोर्क्स दिए गए हैं।

Recent Posts