नई दिल्ली: देश में पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे है, ऐसे में लोग खास माइलेज, सीएनजी और ईवी की ओर जा रहे है। वही इसके चलते आसान रास्ता ज्यादा माइलेज वाले गाड़ियों को खरीद रहें है। वही महगाई भी लगातार बढ़ी है। जिससे लोगों के पास में गाड़ी खरीदने के लिए बजट नहीं हो पा रहा है। ऐसे में मार्केट में मौजूद सेकेंड  हैंड गाड़ी को खरीदना अच्छा ऑप्सन साबित हो सकता है।

ऐसे में आप भी कोई खास माइलेज और कम कीमत में कोई बाइक को खरीदना चाहतें तो यहां पर जान सकते हैं ऐसी खास बेस्ट सेलिंग के बारे में… लंबी माइलेज वाली बाइकों की रेंज में से एक है बजाज प्लेटिना जो अपनी माइलेज, कीमत और हल्के वजन के चलते काफी पॉपुलर है और ये अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइकों में गिनी जाती है।

बजाज प्लेटिना पर मिलने वाले ऑफर अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट्स के यूज्ड बाइक सेक्शन से आए हैं जहां से हम आपको बता रहे हैं चुनिंदा ऑफर्स की कंप्लीट डिटेल।

सिर्फ 14,000 रुपए में खरीदें बजाज प्लेटिना- बजाज प्लेटिना पर आज का पहला ऑफर DROOM वेबसाइट से मिला है जहां इस बाइक का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 14,000 रुपये तय की गई है और इसे खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

सिर्फ 16,000 रुपए में खरीदें बजाज प्लेटिना- बाइक खरीदने का ऑफर OLX वेबसाइट से मिला है जहां इस बजाज प्लेटिना का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 16,000 रुपये तय की गई है मगर इसके साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

सिर्फ 16,490 रुपए में खरीदें बजाज प्लेटिना-  अगला ऑफर CREDR वेबसाइट पर दिया गया है। यहां बजाज प्लेटिना का 2011 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक के लिए 16,490 रुपये कीमत रखी गई है और इसके साथ कोई लोन प्लान या दूसरा ऑफर नहीं दिया जाएगा।

बजाज प्लेटिना पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान सकते हैं इस बाइक के इंजन और माइलेज की पूरी डिटेल।

बजाज प्लेटिना का इंजन और माइलेज- बजाज प्लेटिना में सिंगल सिलेंडर वाला 102 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 7.9 पीएस की पावर और 8.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये बजाज प्लेटिना 95 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।

Recent Posts