बजाज की बाइक को कौन पसंद नहीं करता है। बाजार में बजाज के बहुत सारे बाइक्स हैं जिन्हें आम जनता के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।बजाज प्लेटिना 110 एबीएस की भारतीय बाजार में शुरूआती कीमत 72,224 रुपये है। बजाज प्लेटिना 110cc सेगमेंट की पहली और एकमात्र बाइक है, जो एबीएस फीचर्स के साथ आती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बजाज ने इस बाइक को चार रंगों में उतारा है। मंगलवार को बजाज ने इस बाइक को लॉन्च कर दिया है।मोटरसाइकिल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ आने वाली देश की पहली 110cc बाइक है। यह सिंगल-एबीएस यूनिट के साथ आता है और इसे चार अलग-अलग रंग विकल्पों एबोनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सैफायर ब्लू में लॉन्च किया गया है।

कैसी होगी सुरक्षा?

New Bajaj Platina 110 की घोषणा करते हुए, बजाज ऑटो मोटरसाइकिल के अध्यक्ष सारंग कनाडे ने कहा, “भारत में दुनिया में सबसे अधिक सड़क दुर्घटनाएं होती हैं, जिनमें से 45% दुपहिया वाहन हैं। भारतीय उपभोक्ता के बारे में हमारी समझ से पता चलता है कि कम्यूटर सवार को अक्सर अचानक ब्रेक लगाने पड़ते हैं। नई प्लेटिना 110 एबीएस के साथ अब अचानक ब्रेक लगाने पर भी बाइक नियंत्रण से बाहर नहीं होगी।”

बजाज प्लेटिना 110 में 11 लीटर का फ्यूल टैंक है और इसमें 200 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस है। मोटरसाइकिल 17 इंच के मिश्र धातु के आगे और पीछे के पहियों पर सवारी करती है और 90 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति तक पहुंच सकती है।