2021 Skoda Kushaq: स्कोडा (Skoda) ने अपनी लॉन्च से पहले (Skoda Kushaq SUV) कुशक एसयूवी का परीक्षण जारी रखा है जो कि Q2 2021 में होने वाली है। परीक्षण-खच्चर की नई जासूसी तस्वीरों से उत्पादन-तैयार मॉडल के अंदरूनी हिस्से का पता चलता है जो जल्द ही अनावरण किया जाएगा।

जैसा कि जासूसी छवियों में देखा गया है, नई स्कोडा कुशाक (Skoda Kushaq) को नीले बैकलिट और बड़े एमआईडी के साथ पारंपरिक उपकरण कंसोल मिलता है। इसके अलावा प्रस्ताव पर एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। स्कोडा वर्चुअल कॉकपिट के साथ मॉडल के टॉप-एंड वेरिएंट भी पेश कर सकता है।

2021 के स्कोडा कुशाक के बाहरी मुख्य आकर्षण में एलईडी हेडलैम्प, हलोजन फॉग लाइट्स, एलॉय व्हील, रूफ रेल्स, रैपराउंड एलईडी टेल लाइट्स, एक शार्क-फिन एंटीना, एकीकृत उच्च-माउंटेड स्टॉप लैंप के साथ छत पर लगे स्पॉइलर, और बॉडी क्लैडिंग शामिल होंगे। दोनों ओर।

हुड के तहत, आगामी स्कोडा कुशक को 1.0-लीटर TSI पेट्रोल इंजन के साथ छह-स्पीड मैनुअल यूनिट या सिक्स-स्पीड ऑटोमैटिक यूनिट और 1.5-लीटर TSI पेट्रोल इंजन के साथ विशेष रूप से सात के लिए पेश करने की उम्मीद है। -एसपीड डीसीटी यूनिट। मॉडल के प्रतिद्वंद्वियों में हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, निसान किक्स, मारुति सुजुकी एस-क्रॉस और रेनॉल्ट डस्टर शामिल होंगे।

Recent Posts