2013 में लॉन्च होने के बाद से, KTM RC390 अपने सेगमेंट पर हावी रही है और अब यह एक प्रतिस्थापन के कारण है। वर्तमान पीढ़ी के पूर्ण-मध्यम विस्थापन बाइक की उत्पादन-तैयार आड़ में हाल ही में देखा गया है। नई पीढ़ी के मॉडल 2021 केटीएम आरसी 390 को यूरोप में बिना किसी छलावे के परीक्षण में पाया गया है। जैसा कि स्पाई शॉट्स ने पुष्टि की है, स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल को पूरी तरह से नया डिज़ाइन मिला है।

अपडेटेड क्लिप-ऑन हैंडलबार राइडर और समग्र एर्गोनॉमिक्स के लिए भ्रमण के अनुभव को बढ़ाएगा। 2021 केटीएम आरसी 390 को पूरी तरह से डिजिटल और पूरी तरह से रंगीन टीएफटी डैश मिलने की संभावना है। केटीएम पिल्ले आराम को बढ़ाने के लिए नई मोटरसाइकिल की सबफ्रेम को फिर से डिज़ाइन करेगा। एक पूर्ण एलईडी हेडलैम्प 2021 केटीएम आरसी 390 को एक नया रूप देने के लिए केंद्र चरण में ले जाता है। हेडलैम्प के आसपास नया अतिरिक्त पारदर्शी फेयरिंग व्यापक हो जाता है, शायद सवार को बेहतर हवा संरक्षण प्रदान करने के लिए। बुमेरांग के आकार के एलईडी मोड़ संकेतक के लिए आवास में एक नया कायरता डिजाइन है। फेयरिंग के साइड पैनल में अनुकूलित प्रवाह के लिए एयर वेंट्स हैं।

ऑस्ट्रियाई ब्रांड को सीमा में सुधार के लिए एक बड़े ईंधन टैंक को नियुक्त करने की भी उम्मीद है। नए रियर उप-फ्रेम को लंबी सवारों के लिए आराम के स्तर में सुधार लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए बड़े फ्रंट डिस्क ब्रेक की उम्मीद की जा सकती है। रियर स्पाई शॉट्स बताते हैं कि नए RC 390 में आउटगोइंग वर्जन की तरह ही (वर्टिकल) टेल लाइट सेटअप होगा। 2021 RC 390 को पॉवर देने वाला इंजन वही 373cc सिंगल-सिलेंडर होगा जो मौजूदा मॉडल के साथ-साथ 390 Duke और 390 एडवेंचर को भी पॉवर देगा। लिक्विड-कूल्ड यूनिट जिसकी फुर्ती से 44 hp और 35 Nm का टार्क होता है, ने प्रदर्शन के शौकीनों के बीच बहुत प्रसिद्धि प्राप्त की है। मोटर को स्लिपर क्लच के माध्यम से 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Recent Posts